राष्ट्रीय: नोएडा में निर्माणाधीन इमारत पर लगी शटरिंग गिरी, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त, मिट्‌टी धंसने से हादसा

नोएडा में निर्माणाधीन इमारत पर लगी शटरिंग गिरी, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त, मिट्‌टी धंसने से हादसा
नोएडा के सेक्टर-104 में स्टर्लिंग मॉल के बगल में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की शटरिंग गिरने से कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। बिजली का तार और पोल टूट गया। गनीमत यह रही कि किसी के जान को नुकसान नहीं पहुंचा।

नोएडा, 1 फरवरी (आईएएनएस)। नोएडा के सेक्टर-104 में स्टर्लिंग मॉल के बगल में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की शटरिंग गिरने से कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। बिजली का तार और पोल टूट गया। गनीमत यह रही कि किसी के जान को नुकसान नहीं पहुंचा।

दरअसल, बुधवार से हो रही तेज बारिश और हवा के चलते हादसा हुआ है। निर्माणाधीन बिल्डिंग की मिट्टी धंसने की वजह से शटरिंग गिरी है। जानकारी के मुताबिक देर रात तेज बारिश होने की वजह से मिट्‌टी नीचे दब गई। जिससे शटरिंग के कब्जे असंतुलित हो गए। इस वजह से भरभराकर पूरी शटरिंग नीचे गिर गई। शटरिंग के पाइप बिजली के पोल और तार से टकराए, जिससे वो भी नीचे गिर गया। इस शटरिंग के नीचे तीन गाड़ियां भी आ गई। गनीमत यह थी कि गाड़ियों में कोई नहीं था।

जानकारी मिलते ही थाना सेक्टर-39 पुलिस मौके पर पहुंची। क्रेन की मदद से मलबे को सड़क किनारे किया गया। इसके बाद यातायात खोला गया। वहीं, पूरे सेक्टर में बिजली सप्लाई बाधित है। पोल और लाइन दोनों को ठीक किया जा रहा है।

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि शटरिंग निर्माणाधीन साइट की है। यहां शो रूम बनाने का काम किया जा रहा है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Feb 2024 1:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story