राष्ट्रीय: कट्टर ईमानदार बताकर सत्ता में आए लोग आज भ्रष्टाचार की परिभाषा बन गए हैं भाजपा

कट्टर ईमानदार बताकर सत्ता में आए लोग आज भ्रष्टाचार की परिभाषा बन गए हैं  भाजपा
भाजपा ने जांच एजेंसी ईडी द्वारा आप राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव के घर समेत एक दर्जन से ज्यादा ठिकानों पर की जा रही छापेमारी के बीच केजरीवाल पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि खुद को कट्टर ईमानदार बताकर सत्ता में आए लोग आज भ्रष्टाचार की परिभाषा बन गए हैं।

नई दिल्ली, 6 फरवरी (आईएएनएस)। भाजपा ने जांच एजेंसी ईडी द्वारा आप राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव के घर समेत एक दर्जन से ज्यादा ठिकानों पर की जा रही छापेमारी के बीच केजरीवाल पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि खुद को कट्टर ईमानदार बताकर सत्ता में आए लोग आज भ्रष्टाचार की परिभाषा बन गए हैं।

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए कहा कि ईडी के पांच समन आने के बाद भी केजरीवाल जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए। उन्होंने कहा कि ईडी का आकलन है कि शराब घोटाले में 2,500 करोड़ रुपये से ज्यादा चुराए गए हैं और अभी इसका जिक्र ही चल रहा था और केजरीवाल ईडी के समन पर पेश नहीं हो रहे थे कि इस बीच अब जल बोर्ड और हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर में घोटाला सामने आ गया है।

उन्होंने कहा कि खुद को ईमानदार बताकर सत्ता में आए लोग आज भ्रष्टाचार की परिभाषा बन गए हैं। लेखी ने आप सरकार पर हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि कुछ लोगों ने दिल्ली को वेंटिलेटर पर डाल दिया है और लगातार दिल्ली को अव्यवस्थित कर रहे हैं। भ्रष्टाचार व ड्रामा घनघोर है और मैनेजमेंट की व्यवस्थाएं कमजोर हैं। इसका एक दृश्य सोमवार को दिल्ली के कोर्ट में देखने को मिला।

उन्होंने कहा कि यह कहा गया कि 3 करोड़ की आबादी पर 6 सीटी स्कैन की मशीनें हैं और जब एफिडेविट की जांच की गई तो एफिडेविट झूठा पाया गया। उन्होंने मोहल्ला क्लीनिक सहित दिल्ली की स्वास्थ्य व्यवस्था से जुड़े कई मामलों में बड़े घोटाले का भी आरोप लगाया।

मीनाक्षी लेखी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव पर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाते हुए कहा कि इधर-उधर की बात करने की बजाय आप की मंत्री आतिशी को यह बताना चाहिए कि केजरीवाल ईडी के सामने कब पेश होंगे।

उत्तराखंड सरकार द्वारा राज्य की विधान सभा में पेश किए गए समान नागरिक संहिता विधेयक का स्वागत करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश में नियम-कानूनों को लागू करने के मामले में महिलाओं के साथ बड़ा भेदभाव है और इसलिए यह समानता लागू करने के लिए महत्वपूर्ण है। संविधान निर्माताओं ने भी इसे संविधान में कर्तव्य की तरह डाला था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारी उत्तराखंड की सरकार पूर्वजों के वायदे को पूरा करने का काम कर रही है और पूर्वज भी इसके लिए आशीर्वाद दे रहे होंगे कि जो कहा सो किया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Feb 2024 10:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story