राष्ट्रीय: एनसीआर में पॉकेटमारी और राहगीरों से मोबाइल चोरी करने वाला गिरफ्तार

एनसीआर में पॉकेटमारी और राहगीरों से मोबाइल चोरी करने वाला गिरफ्तार
नोएडा पुलिस ने पिक पॉकेट और राहगीरों से मोबाइल चोरी करने वाले एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। इसने एनसीआर में अलग-अलग जगह पर कई लोगों के मोबाइल पर हाथ साफ किया है। नोएडा में भी इसने एक पीड़ित का आईफोन चोरी किया था, जिसको पुलिस ने महज 24 घंटे में बरामद करते हुए इसे पकड़ने में कामयाबी हासिल की है।

नोएडा, 7 फरवरी (आईएएनएस)। नोएडा पुलिस ने पिक पॉकेट और राहगीरों से मोबाइल चोरी करने वाले एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। इसने एनसीआर में अलग-अलग जगह पर कई लोगों के मोबाइल पर हाथ साफ किया है। नोएडा में भी इसने एक पीड़ित का आईफोन चोरी किया था, जिसको पुलिस ने महज 24 घंटे में बरामद करते हुए इसे पकड़ने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 6 फरवरी को एक पीड़ित ने थाना सेक्टर-113 में मोबाइल चोरी की सूचना दी थी। इस मामले में पुलिस ने विकास उर्फ विक्का को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से पीड़ित का आईफोन, दो अन्य चोरी के मोबाइल और घटना में इस्तेमाल बाइक बरामद की गई। उसके खिलाफ करीब 8 मामले दर्ज हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Feb 2024 10:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story