राष्ट्रीय: किसान आंदोलन के चलते स्कूलों ने बच्चों के देर से घर पहुंचने के भेजे मैसेज

किसान आंदोलन के चलते स्कूलों ने बच्चों के देर से घर पहुंचने के भेजे मैसेज
किसान आंदोलन के चलते नोएडा और ग्रेटर नोएडा हाईवे पर वाहन चालकों को काफी दिक्कतें हो रही हैं। दूसरी तरफ नोएडा और ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर बने स्कूलों ने सभी पेरेंट्स को मैसेज भेजा है कि उनके बच्चों को घर पहुंचने में देर हो सकती है।

नोएडा, 8 फरवरी (आईएएनएस)। किसान आंदोलन के चलते नोएडा और ग्रेटर नोएडा हाईवे पर वाहन चालकों को काफी दिक्कतें हो रही हैं। दूसरी तरफ नोएडा और ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर बने स्कूलों ने सभी पेरेंट्स को मैसेज भेजा है कि उनके बच्चों को घर पहुंचने में देर हो सकती है।

महामाया से लेकर नोएडा के चिल्ला बॉर्डर तक पुलिस ने कई लेयर में बैरिकेटिंग कर रखी है और जगह-जगह पुलिस बल तैनात हैं, जिसके चलते ट्रैफिक को पहले ही डायवर्ट कर दिया गया है।

कई स्कूल हैं, जो नोएडा से ग्रेटर नोएडा के एक्सप्रेसवे पर बने हुए हैं और किसान आंदोलन के चलते रोड डायवर्ट होने के कारण उन्होंने सभी पेरेंट्स को यह मैसेज भेजा है कि उनके बच्चों को घर पहुंचने में देर हो सकती है, वह परेशान ना हों।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 Feb 2024 11:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story