राष्ट्रीय: बिहार-यूपी सीमा पर फॉर्च्यूनर गाड़ी से 3 हथियार और 10 लाख रुपए बरामद, हिरासत में 5 संदिग्ध

बिहार-यूपी सीमा पर फॉर्च्यूनर गाड़ी से 3 हथियार और 10 लाख रुपए बरामद, हिरासत में 5 संदिग्ध
बिहार और उत्तर प्रदेश की सीमा पर वाहन जांच अभियान के दौरान एक फॉर्च्यूनर गाड़ी से 3 हथियार और 10 लाख रुपए बरामद किए गए हैं। इस मामले में पुलिस पांच संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार हुए लोग गुजरात और मध्य प्रदेश के रहने वाले बताए जाते हैं।

गोपालगंज, 9 फरवरी (आईएएनएस)। बिहार और उत्तर प्रदेश की सीमा पर वाहन जांच अभियान के दौरान एक फॉर्च्यूनर गाड़ी से 3 हथियार और 10 लाख रुपए बरामद किए गए हैं। इस मामले में पुलिस पांच संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार हुए लोग गुजरात और मध्य प्रदेश के रहने वाले बताए जाते हैं।

गोपालगंज पुलिस शुक्रवार को यूपी-बिहार के बॉर्डर पर स्थित बलथरी चेकपोस्ट पर वाहन जांच अभियान चला रही थी। इस दौरान यह कारवाई की गई।

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि वाहन जांच के दौरान कुचायकोट थाने की पुलिस ने एक फॉर्च्यूनर गाड़ी से पांच लोगों को हिरासत में लिया है। इनके पास से तीन हथियार, 15 गोली और करीब दस लाख रुपए नकद बरामद किया गया है।

उन्होंने बताया कि हिरासत में लिये गये लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान इन्होंने बताया कि ये गुजरात से असम जा रहे थे।

पकड़े गए लोगों की पहचान गुजरात के अहमदाबाद जिला के न्यू इंडिया कॉलोनी निवासी दिनेश सिंह, गुजरात के बनस्कटा जिला के कतरबत्ता निवासी शैलेश भाई, कठियाबाढ़ जिला के भाव नगर थाना क्षेत्र के मकवाना निवासी अश्विनी कुमार के अलावा मध्यप्रदेश के भिंड निवासी रविकांत शर्मा और भिंड जिला के पादरी निवासी भागीरथ सिंह के रूप में हुई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

--आईएएनएस

एमएनपी/एबीएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Feb 2024 7:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story