राष्ट्रीय: युवती को प्रेमजाल में फंसाकर रेप किया, वीडियो बनाया, धर्म परिवर्तन का दबाब दिया, गिरफ्तार

युवती को प्रेमजाल में फंसाकर रेप किया, वीडियो बनाया, धर्म परिवर्तन का दबाब दिया, गिरफ्तार
गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक में रहने वाली और नोएडा के सेक्टर-63 में काम करने वाली एक लड़की के साथ एक आरोपी ने रेप किया। उसका वीडियो बना लिया और फिर उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा। इसके बाद पीड़िता ने थाना सेक्टर-63 में एक शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नोएडा, 26 जनवरी (आईएएनएस)। गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक में रहने वाली और नोएडा के सेक्टर-63 में काम करने वाली एक लड़की के साथ एक आरोपी ने रेप किया। उसका वीडियो बना लिया और फिर उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा। इसके बाद पीड़िता ने थाना सेक्टर-63 में एक शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता थाना सेक्टर-63 में एक कंपनी में काम करती है। वह गाजियाबाद के शनि बाजार चौक की रहने वाली है। आरोपित जुबैर भी यहीं का रहने वाला है।

पीड़िता की शिकायत के मुताबिक वह 20 साल की है। जुबैर करीब 5 साल से उसके पीछे पड़ा था। 11 जनवरी 2024 को जब वह ऑफिस जा रही थी तो जुबैर ने उसे ड्राॅप करने का प्रस्ताव दिया। लेकिन, ऑफिस की जगह वह पीड़िता को पास के एक होटल में ले गया। यह होटल बहलोलपुर थाना क्षेत्र में आता है।

पीड़िता के अनुसार यहीं उसका यौन शोषण कर वीडियो बनाया गया। जब पीड़िता के भाई को यह जानकारी मिली तो उसने जुबैर से वीडियो डिलीट करने को कहा। कथित तौर पर इसके बाद जुबैर और उसके भाई ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद से आरोपित लगातार युवती पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा था।

जुबैर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था। धमकियों से परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की। थाना प्रभारी ने बताया कि युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर जुबैर को गिरफ्तार कर लिया गया है। होटल में बनाए गए वीडियो को बरामद करने की कोशिश की जा रही है। मामले की जांच की जा रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Jan 2024 6:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story