बॉलीवुड: परेश रावल, वरुण धवन समेत हजारों लोगों ने पीएम मोदी को तीसरे कार्यकाल के लिए दी बधाई

परेश रावल, वरुण धवन समेत हजारों लोगों ने पीएम मोदी को तीसरे कार्यकाल के लिए दी बधाई
बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और परेश रावल ने रविवार को नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर शुभकामनाएं दीं।

मुंबई, 9 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और परेश रावल ने रविवार को नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर शुभकामनाएं दीं।

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, "भारत की जनता हमारे नेता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के इस ऐतिहासिक मौके पर हार्दिक शुभकामनाएं देती है। एक बात याद रखें कि जनता आपसे बहुत प्यार करती है, तो वो सिर्फ तीन तक नहीं गिनेगी आगे भी गिनती रहेंगी। जय हो। जयकार हो।"

इस बीच, बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने भी पीएम मोदी को बधाई दी।

वरुण धवन ने एक्स अकाउंट पर लिखा, "नरेंद्र मोदी को ऐतिहासिक तीसरे कार्यकाल और शपथ ग्रहण समारोह के लिए बधाई। आप हमारे देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाएं। हरि ओम।"

वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा ने 3 जून को एक बच्ची का स्वागत किया। दोनों ने जनवरी 2021 में शादी की थी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Jun 2024 3:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story