लोकसभा चुनाव 2024: भाजपा ने लोकसभा उम्मीदवारों की एक और लिस्ट की जारी, आसनसोल से एसएस अहलुवालिया को टिकट

भाजपा ने लोकसभा उम्मीदवारों की एक और लिस्ट की जारी, आसनसोल से एसएस अहलुवालिया को टिकट
भाजपा ने बुधवार को अपने लोकसभा उम्मीदवारों की दसवीं सूची जारी कर दी। पार्टी ने लोकसभा उम्मीदवारों की इस सूची में उत्तर प्रदेश से 7, पश्चिम बंगाल से 1 और चंडीगढ़ सहित कुल 9 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं।

नई दिल्ली, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। भाजपा ने बुधवार को अपने लोकसभा उम्मीदवारों की दसवीं सूची जारी कर दी। पार्टी ने लोकसभा उम्मीदवारों की इस सूची में उत्तर प्रदेश से 7, पश्चिम बंगाल से 1 और चंडीगढ़ सहित कुल 9 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं।

पार्टी ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल लोकसभा क्षेत्र से भोजपुरी स्टार पवन सिंह की जगह एसएस अहलुवालिया को उम्मीदवार घोषित किया है।

दरअसल, पश्चिम बंगाल में अपनी उम्मीदवारी को लेकर राजनीतिक विवाद पैदा हो जाने के कारण पवन सिंह ने स्वयं आसनसोल से चुनाव लड़ने में असमर्थता जता दी थी।

वहीं, भाजपा ने फिल्म अभिनेत्री एवं चंडीगढ़ से वर्तमान लोकसभा सांसद किरण खेर का टिकट काट दिया है। पार्टी ने इस बार चंडीगढ़ से किरण खेर की बजाय संजय टंडन को उम्मीदवार बनाया है।

भाजपा ने मैनपुरी से जयवीर सिंह ठाकुर, कौशांबी से विनोद सोनकर, फूलपुर से प्रवीण पटेल, इलाहाबाद से नीरज त्रिपाठी, बलिया से पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर, मछलीशहर से बीपी सरोज और गाजीपुर से पारस नाथ राय को चुनावी मैदान में उतारा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 April 2024 8:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story