रक्षा: कठुआ में आतंकी हमले के बाद पंजाब पुलिस अलर्ट, सीमावर्ती क्षेत्र में चलाया सर्च ऑपरेशन

कठुआ में आतंकी हमले के बाद पंजाब पुलिस अलर्ट, सीमावर्ती क्षेत्र में चलाया सर्च ऑपरेशन
जम्मू-कश्मीर के कठुआ में हुए आतंकी हमले में 5 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद से ही सेना अलर्ट मोड पर है। कठुआ में हुए आतंकी हमले के बाद सीमावर्ती क्षेत्र बामियाल में एक बार फिर पंजाब पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है।

पठानकोट, 9 जुलाई (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर के कठुआ में हुए आतंकी हमले में 5 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद से ही सेना अलर्ट मोड पर है। कठुआ में हुए आतंकी हमले के बाद सीमावर्ती क्षेत्र बामियाल में एक बार फिर पंजाब पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है।

पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकी हमले के बाद पठानकोट लगातार सुरक्षा एजेंसियों के रडार पर है। आए दिन सीमावर्ती और शहरी इलाकों में संदिग्ध देखे जाने के बाद पठानकोट में हाईअलर्ट है। पठानकोट के इलाकों में पुलिस जुटी हुई है और हर दिन सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं।

किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए और पड़ोसी राज्य जम्मू-कश्मीर के कठुआ में हुए आतंकी हमले के बाद पंजाब पुलिस एक बार फिर सतर्क नजर आ रही है। इसी के आधार पर बामियाल में पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया। पठानकोट के एक सीमावर्ती क्षेत्र में कुल गांवों की भी गहनता से तलाशी ली गई।

गौरतलब है कि जब पुलिस अधिकारियों से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि जब हमें पता चला तो उसी समय से हमारी टीमों ने सतर्कता दिखाते हुए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया और जम्मू-कश्मीर से सटे सभी इलाकों में तलाशी ली गई ताकि शांतिपूर्ण माहौल बना रहे।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकियों ने पांच दिनों के अंदर दूसरी बार हमला किया है। 8 जुलाई को सेना के ट्रक पर घात लगाकर आतंकियों ने हमला किया। इसमें पांच जवान शहीद हो गए, जबकि अन्य पांच जवान घायल हो गए। घायल जवानों का पठानकोठ सैन्य अस्पताल में इलाज चल रहा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 July 2024 4:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story