आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: राहुल गांधी लोकसभा चुनाव के लिए 17 मार्च को मुंबई में इंडिया गठबंधन का बिगुल फूकेंगे

राहुल गांधी लोकसभा चुनाव के लिए 17 मार्च को मुंबई में इंडिया गठबंधन का बिगुल फूकेंगे
कांग्रेस नेता राहुल गांधी 17 मार्च को यहां के ऐतिहासिक छत्रपति शिवाजी महाराज पार्क से 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' का समापन करेंगे और विपक्षी इंडिया गठबंधन की तरफ से लोकसभा चुनाव अभियान 2024 की शुरुआत करेंगे। एक शीर्ष पार्टी नेता ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

मुंबई, 8 मार्च (आईएएनएस)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी 17 मार्च को यहां के ऐतिहासिक छत्रपति शिवाजी महाराज पार्क से 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' का समापन करेंगे और विपक्षी इंडिया गठबंधन की तरफ से लोकसभा चुनाव अभियान 2024 की शुरुआत करेंगे। एक शीर्ष पार्टी नेता ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष नाना पटोले और एआईसीसी महासचिव रमेश चेन्निथला ने कहा कि 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' 12 मार्च को नंदुरबार में महाराष्ट्र में प्रवेश करेगी, फिर 16 मार्च तक मुंबई पहुंचेगी और विपक्षी गठबंधन के चुनाव अभियान की शुरुआत के साथ खत्‍म होगी।

पटोले ने कहा, "'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के महाराष्ट्र चरण और 17 मार्च को सीएसएम पार्क में रैली के लिए सभी तैयारियां कर ली गई हैं।" उन्होंने कहा कि 17 मार्च को इंडिया गठबंधन की संयुक्त पहली रैली में लाखों लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

मेगा-रैली के लिए इंडिया गठबंधन के सभी शीर्ष नेताओं को आमंत्रित किया गया है। गठबंधन में महा विकास अघाड़ी के सहयोगी जैसे शिवसेना (यूबीटी), राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एसपी) और अन्य छोटे सहयोगी दल शामिल हैं।

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय वडेट्टीवार, कांग्रेस विधायक दल के नेता बालासाहेब थोराट, कार्यकारी अध्यक्ष एम. आरिफ नसीम खान, पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे और पृथ्वीराज चव्हाण, मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष वर्षा गायकवाड़ सहित राज्य के शीर्ष कांग्रेस नेताओं में पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 March 2024 6:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story