लोकसभा चुनाव 2024: राजस्थान के सीएम आज दिल्ली में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ लोकसभा चुनाव के मुद्दों पर करेंगे चर्चा

राजस्थान के सीएम आज दिल्ली में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ लोकसभा चुनाव के मुद्दों पर करेंगे चर्चा
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सोमवार और मंगलवार को दिल्ली-जोधपुर-उदयपुर के दौरे पर रहेंगे।

जयपुर, 18 मार्च (आईएएनएस)। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सोमवार और मंगलवार को दिल्ली-जोधपुर-उदयपुर के दौरे पर रहेंगे।

सीएम शर्मा सोमवार दोपहर बाद जयपुर से दिल्ली पहुंचेंगे, जहां वह बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ लोकसभा चुनाव से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

भाजपा ने राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए 15 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है, लेकिन प्रदेश की दस सीटों के लिए नामों की घोषणा अभी बाकी है। पार्टी नेताओं ने कहा कि दिल्ली में अन्य मुद्दों के अलावा संभावित उम्मीदवारों पर भी चर्चा होगी।

सीएमओ द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार 19 मार्च को सीएम शर्मा सुबह 8:30 बजे दिल्ली से जोधपुर के लिए रवाना होंगे।

सीएम शर्मा सुबह 10:10 बजे जोधपुर में क्लस्टर कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। वह जोधपुर, पाली, बाड़मेर और जालोर-सिरोही लोकसभा क्षेत्रों की कोर कमेटी के साथ भी बैठक करेंगे।

इसके बाद वह जोधपुर से प्रस्थान कर उदयपुर पहुंचेंगे, जहां दोपहर 3 बजे कोर कमेटी की बैठक में भाग लेंगे और मंगलवार शाम को जयपुर पहुंचेंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 March 2024 10:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story