मनोरंजन: 'कुंडली भाग्य' की मशहूर जोड़ी श्रद्धा आर्य और धीरज धूपर दिखे एक साथ

कुंडली भाग्य की मशहूर जोड़ी श्रद्धा आर्य और धीरज धूपर दिखे एक साथ
अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के लिए मशहूर 'कुंडली भाग्य' के सह-कलाकार श्रद्धा आर्य और धीरज धूपर हाल ही में एक कार्यक्रम में मिले। उनकी इस मुुलाकात ने सोशल मीडिया पर उनके लिए प्रशंसा का माहौल बना दिया है।

मुंबई, 12 फरवरी (आईएएनएस)। अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के लिए मशहूर 'कुंडली भाग्य' के सह-कलाकार श्रद्धा आर्य और धीरज धूपर हाल ही में एक कार्यक्रम में मिले। उनकी इस मुुलाकात ने सोशल मीडिया पर उनके लिए प्रशंसा का माहौल बना दिया है।

शो में श्रद्धा डॉ. प्रीता की भूमिका में हैं, जबकि धीरज ने करण लूथरा की भूमिका निभाई है। फिलहाल करण का किरदार शक्ति आनंद निभा रहे हैं।

श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धीरज के साथ कई तस्वीरें शेयर की। फोटो में श्रद्धा ने पेस्टल गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई है, जबकि धीरज एक काले पैंट कोट में हैं, जिस पर सिल्‍वर का काम है। उन्होंने अपने लुक को सिल्वर जूतों से पूरा किया।

दोनों कैमरे के सामने खुलकर पोज दे रहे हैं। उन्होंने पोस्ट को शीर्षक दिया: "जब वी मेट।"

धीरज ने तस्वीरें शेयर की और लिखा, " लंबे समय बाद।''

प्रशंसकों ने पोस्‍ट पर कमेंट करते हुए प्यार की बौछार की और लिखा, "लंबे समय के बाद आखिरकार प्रीरान।"

एक यूजर ने कहा, "यह कितना खूबसूरत दिन है।"

एक अन्य प्रशंसक ने कहा, "मेरे पसंदीदा।"

मार्च 2023 में शो 'कुंडली भाग्य' ने एक जेनरेशन लीप लिया था और वर्तमान में इसमें पारस कलनावत, सना सैय्यद और बसीर अली शामिल हैं।

इस बीच, धीरज इन दिनों शो 'रब से है दुआ' में नजर आ रहे हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Feb 2024 9:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story