मनोरंजन: दुबई के डिजिटल आर्ट म्यूजियम में डांस करती दिखीं एक्‍ट्रेस श्रिया सरन

दुबई के डिजिटल आर्ट म्यूजियम में डांस करती दिखीं एक्‍ट्रेस श्रिया सरन
एक्‍ट्रेस श्रिया सरन को दुबई में डिजिटल आर्ट म्यूजियम में देेखा गया। उन्‍होंनेे सोशल मीडिया पर अपने कई वीडियो शेयर किए, जिसमें उन्‍हें मस्‍ती के मूड में डांस करते हुए देखा जा सकता है।

मुंबई, 4 मार्च (आईएएनएस)। एक्‍ट्रेस श्रिया सरन को दुबई में डिजिटल आर्ट म्यूजियम में देेखा गया। उन्‍होंनेे सोशल मीडिया पर अपने कई वीडियो शेयर किए, जिसमें उन्‍हें मस्‍ती के मूड में डांस करते हुए देखा जा सकता है।

श्रिया ने इंस्टाग्राम पर दुबई के डिजिटल कला संग्रहालय, इन्फिनिटी डेस लुमिएरेस से फैंस को अपनी झलक दिखाई।

पहली क्लिप में एक्‍ट्रेस को फर्श पर बैठेे हुए देखा जा सकता है, जिसमें वह कला की प्रशंसा करती हुई दिखाई देती हैं।

दूसरे वीडियो में उन्हें संग्रहालय में भारतीय शास्त्रीय नृत्य करते हुए दिखाया गया है। तीसरे वीडियो में श्रिया बैले में हाथ आजमाती नजर आ रही हैं।

आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, आर्ट को प्रस्तुत करने और सांस्कृतिक क्षेत्र में हो रही डिजिटल क्रांति में सक्रिय भूमिका निभाने के उद्देश्य से इन्फिनिटी डेस लुमिएरेस की स्थापना की गई थी।

श्रिया, मिहिर देसाई और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित ड्रामा सीरीज 'शोटाइम' में नजर आएंगी। 'शोटाइम' का ट्रेलर 13 फरवरी को लॉन्‍च किया गया था।

इस शो में इमरान हाशमी, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, नसीरुद्दीन शाह, राजीव खंडेलवाल और श्रिया सरन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 8 मार्च को रिलीज होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 March 2024 11:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story