बॉलीवुड: अच्छे कपड़े पहनना 'आत्मसम्मान' को दर्शाता है सुनील शेट्टी

अच्छे कपड़े पहनना आत्मसम्मान को दर्शाता है  सुनील शेट्टी
एक्टर सुनील शेट्टी ने फैशन और स्टाइल पर बात करते हुए कहा कि अच्छे कपड़े पहनना आपका "आत्मसम्मान" दिखाता है।

मुंबई, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। एक्टर सुनील शेट्टी ने फैशन और स्टाइल पर बात करते हुए कहा कि अच्छे कपड़े पहनना आपका "आत्मसम्मान" दिखाता है।

62 वर्षीय एक्टर ने फोटोशूट का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इस वीडियो में वह आइवरी सूट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। उन्होंने अपने लुक को सनग्लासेस से पूरा किया।

सुनील ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "अच्छे कपड़े पहनना 'सेल्फ-इंपोर्टेंस' नहीं, बल्कि 'सेल्फ रिस्पेक्ट' है।"

एक्टर इन दिनों रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने के साथ जज के तौर पर नजर आ रहे हैं।

फिल्मों की बात करें तो, सुनील 'वेलकम टू द जंगल' में नजर आने वाले हैं, जिसमें अक्षय कुमार, संजय दत्त, दिशा पाटनी, अनिल कपूर, रवीना टंडन और जैकलीन फर्नांडीस जैसे कलाकार शामिल हैं।

कथित तौर पर यह फिल्म क्रिसमस 2024 में रिलीज होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 April 2024 10:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story