राजनीति: जल्द ही सुलझ जाएगा बेंगलुुरु कैफे ब्लास्ट मामला जी परमेश्वर

जल्द ही सुलझ जाएगा बेंगलुुरु कैफे ब्लास्ट मामला  जी परमेश्वर
कर्नाटक के गृह मंत्री जी. परमेश्वर ने शुक्रवार को कहा कि सरकार को पूरा विश्वास है कि आगामी दिनों में बेंगलुरु कैफे ब्लास्ट मामले को सुलझा लिया जाएगा।

बेंगलुरू, 8 मार्च (आईएएनएस)। कर्नाटक के गृह मंत्री जी. परमेश्वर ने शुक्रवार को कहा कि सरकार को पूरा विश्वास है कि आगामी दिनों में बेंगलुरु कैफे ब्लास्ट मामले को सुलझा लिया जाएगा।

परमेश्वर ने मीडियाकर्मियों से कहा, "एजेंसी जल्द ही कैफे को बम से उड़ाने वाले संदिग्ध आरोपी को पकड़ लेगी। हमें यह भी जानकारी मिली है कि उसने बस से यह यात्रा की थी।"

उन्होंने कहा कि पुलिस बस से जुड़े सभी सीसीटीवी फुटेज सत्यापित कर रही है, जब आरोपी बस से बेंगलुरु पहुंचा था।

परमेश्वर ने कहा, "जब तक आरोपी को पकड़ नहीं लिया जाता, तब तक इस हादसे के लिए किसी को भी जिम्मेदार ठहराना उचित नहीं।"

उन्होंने कहा कि मामले में संलिप्त चार आरोपियों को हिरासत में लेकर उनके बयान दर्ज कर लिए गए हैं।

इस बीच मुख्यमंत्री सिद्दारमैया और डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार इंटरनेशनल टेक्नोलॉजी पार्क लिमिटेड (आईटीपीएल) रोड पर स्थित रामेश्वरम कैफे को जल्द ही खुलवाएंगे।

इस अवसर पर गृह मंत्री जी. परमेश्वर, भाजपा विधायक मंजुला अरविंद लिंबावली और वरिष्ठ भाजपा नेता अरविंद लिंबावली भी उपस्थित रहेंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 March 2024 12:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story