खेल: रवि शास्त्री ने शुभमन गिल को दी चेतावनी,- 'मत भूलो, पुजारा इंतजार कर रहे हैं'

रवि शास्त्री ने शुभमन गिल को दी चेतावनी,- मत भूलो, पुजारा इंतजार कर रहे हैं

विशाखापत्तनम, 2 फरवरी (आईएएनएस) भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान और मुख्य कोच रवि शास्त्री ने वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार को यहां भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दौरान जेम्स एंडरसन द्वारा 34 रन पर आउट होने के बाद युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को चेतावनी दी।

शास्त्री ने कमेंट्री के दौरान कहा, "यह एक नई टीम है, एक युवा टीम है। इन युवाओं को खुद को साबित करना होगा। मत भूलिए, पुजारा इंतजार कर रहे हैं। वह रणजी ट्रॉफी में कड़ी मेहनत कर रहे हैं और हमेशा रडार पर हैं।"

गिल ने एक आशाजनक शुरुआत की, 46 गेंदों पर 34 रन की आकर्षक पारी खेली, फिर भी इसे बड़ी पारी में बदलने में विफलता ने टीम में उनकी जगह पर सवालिया निशान छोड़ दिया। दाएं हाथ के होनहार बल्लेबाज को नए आकार के बल्लेबाजी क्रम में महत्वपूर्ण भूमिका दी गई थी; एक ऐसा कदम जिसने उन्हें दिग्गज चेतेश्वर पुजारा की जगह ले लिया।

अनुभवी पुजारा, जो वर्तमान में सौराष्ट्र के लिए खेलते हुए रणजी ट्रॉफी में अपना कौशल दिखा रहे हैं, ने दोहरा शतक और रनों से भरपूर सीज़न के साथ मंच पर धूम मचा दी है। इस सत्र में उनके नाम सात पारियों में 89.66 की औसत से 538 रन हैं।

कमेंट्री बॉक्स से गूंजती रवि शास्त्री की चेतावनी ने भारतीय क्रिकेट की प्रतिस्पर्धी प्रकृति को रेखांकित किया। अनुभवी प्रचारक पुजारा धैर्यपूर्वक इंतजार कर रहे हैं, उनके घरेलू कारनामे ध्यान और विचार की मांग कर रहे हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Feb 2024 10:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story