खेल: वूटी मास्टर्स युवा खिलाड़ी शौर्य बीनू ने अंतिम दौर में प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ खिताब जीता

वूटी मास्टर्स युवा खिलाड़ी शौर्य बीनू ने अंतिम दौर में प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ खिताब जीता

विकाराबाद (तेलंगाना), 24 फरवरी (आईएएनएस) बेंगलुरु के किशोर खिलाड़ी शौर्य बीनू 1 करोड़ रुपये के वूटी मास्टर्स 2024 में शनिवार को विकाराबाद में वूटी गोल्फ काउंटी में आठ अंडर 64 के अंतिम दौर के शानदार प्रदर्शन के बाद प्रोफेशनल गोल्फ टूर ऑफ इंडिया (पीजीटीआई) के विजेता मंडल में शामिल हो गए।

19 वर्षीय शौर्य (66-66-70-64) ने सप्ताह में कुल 22-अंडर 266 का स्कोर बनाकर आठ शॉट की जोरदार जीत दर्ज की और 15 लाख रुपये का विजयी चेक हासिल किया। इस पुरस्कार राशि ने उन्हें पीजीटीआई रैंकिंग में 10वें से पहले स्थान पर पहुंचा दिया।

एक पेशेवर के रूप में केवल अपना दूसरा सीज़न खेल रहे बीनू वायर-टू-वायर विजेता बनकर उभरे, उन्होंने सभी चार राउंड में मैदान का नेतृत्व किया। उनका 64 का आखिरी राउंड दिन का सर्वश्रेष्ठ स्कोर था।

करण प्रताप सिंह (73-66-68-67) ने शनिवार को 67 का स्कोर किया और तीन स्थान ऊपर चढ़कर 14-अंडर 274 के साथ उपविजेता रहे।

राहिल गंगजी (70) ने 13-अंडर 275 के साथ तीसरा स्थान हासिल किया। अर्जुन प्रसाद ने 67 के अपने राउंड के दौरान आठवें होल पर होल-इन-वन फायर किया। प्रसाद ने 10-अंडर 278 के साथ संयुक्त सातवां स्थान हासिल किया। विकाराबाद के मोहम्मद अज़हर (71) ) चार अंडर 284 के साथ संयुक्त 18वें स्थान पर रहे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Feb 2024 12:54 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story