खेल: डब्ल्यूपीएल 2024 कनिका और काशवी टूर्नामेंट से बाहर

डब्ल्यूपीएल 2024  कनिका और काशवी टूर्नामेंट से बाहर
काशवी गौतम और कनिका आहूजा चोट के कारण महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल 2024) से बाहर हो गई हैं। काशवी डब्ल्यूपीएल लीग की सबसे महंगी अनकैप्ड खिलाड़ी हैं। दोनों ही खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट की घोषणा हो गई है।

बेंगलुरु, 19 फरवरी (आईएएनएस)। काशवी गौतम और कनिका आहूजा चोट के कारण महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल 2024) से बाहर हो गई हैं। काशवी डब्ल्यूपीएल लीग की सबसे महंगी अनकैप्ड खिलाड़ी हैं। दोनों ही खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट की घोषणा हो गई है।

डब्ल्यूपीएल गवर्निंग काउंसिल ने एक बयान में कहा कि गुजरात जायंट्स ने डब्ल्यूपीएल 2024 प्लेयर ऑक्शन में 2 करोड़ रुपये में काशवी को जोड़ा था।

उन्होंने अब काशवी की जगह 10 लाख रुपये के बेस प्राइस पर मुंबई की सयाली सथगरे को रिप्लेसमेंट के रूप में टीम में शामिल किया है।

रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि काशवी अपने बाएं पैर में स्ट्रेस फ्रैक्चर से पीड़ित थी और अपनी राज्य टीम चंडीगढ़ के लिए अंडर-23 महिला एक दिवसीय अभियान से चूक गई थी।

काशवी भारत 'ए' टीम की सदस्य थीं जिसने पिछले साल हांगकांग में इमर्जिंग महिला एशिया कप का खिताब जीता था।

दूसरी ओर, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने कनिका के प्रतिस्थापन के रूप में महाराष्ट्र की बाएं हाथ की तेज गेंदबाज श्रद्धा पोखरकर को नामित किया है। श्रद्धा को 10 लाख रुपये की रिजर्व प्राइस पर साइन किया गया है।

गुजरात जायंट्स 2023 में डब्ल्यूपीएल के उद्घाटन संस्करण में अंतिम स्थान पर रही।

इस सीजन टीम 25 फरवरी को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने आगामी सीजन की शुरुआत करेगी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपने डब्ल्यूपीएल 2024 सीज़न की शुरुआत तब करेंगे जब वे 24 फरवरी को उसी स्थान पर यूपी वारियर्स का सामना करेंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Feb 2024 12:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story