खेल: जमशेदपुर एफसी से मिली हार के बाद नाखुश पेट्र क्रैटकी

जमशेदपुर एफसी से मिली हार के बाद नाखुश पेट्र क्रैटकी
इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) मैच में जमशेदपुर से मिली हार के बाद मुंबई सिटी के मुख्य कोच पेट्र क्रैटकी अपनी टीम के प्रदर्शन से नाखुश थे। उनका मानना है कि उनके खिलाड़ियों ने पहले हॉफ में रणनीति के अनुसार खेला और अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन, दूसरे हॉफ में कुछ ऐसी गलतियां की, जिसके कारण टीम मजबूत स्थिति में रहने के बावजूद हार गई।

मुंबई, 5 फरवरी (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) मैच में जमशेदपुर से मिली हार के बाद मुंबई सिटी के मुख्य कोच पेट्र क्रैटकी अपनी टीम के प्रदर्शन से नाखुश थे। उनका मानना है कि उनके खिलाड़ियों ने पहले हॉफ में रणनीति के अनुसार खेला और अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन, दूसरे हॉफ में कुछ ऐसी गलतियां की, जिसके कारण टीम मजबूत स्थिति में रहने के बावजूद हार गई।

मुंबई सिटी एफसी के लिए ओपनर स्कोर जोस लुइस ने किया, जबकि अल्बर्टो नोगुएरा के हेड फ्लिक ने हाफटाइम में मेजबान टीम की बढ़त दोगुनी कर दी।

दो गोल से पिछड़ने के बावजूद खालिद जमील की टीम मजबूत रही और उन्होंने दमदार वापसी करते हुए सीजन की अपनी तीसरी जीत हासिल की।

जमशेदपुर एफसी के लिए इमरान खान (55') ने पहला गोल किया। जेरेमी मंज़ोरो (59' और 87') की डबल स्ट्राइक ने मेहमान टीम को जीत दिला दी।

आईएसएल वेबसाइट ने क्रैटकी के हवाले से बताया, "मैंने इसे दो हिस्सों के खेल के रूप में देखा। पहले हाफ में हम हावी रहे। हमने अच्छा खेला। हमें दो गोल की बढ़त मिली और खिलाड़ियों ने शानदार काम किया। हमें यह सोचना होगा कि आखिर ऐसा क्या हुआ, जिससे हम हार गए।"

क्रैटकी ने स्वीकार किया कि इस हार का कारण टीम की गलतियां हैं, लेकिन वह इस पर कड़ी मेहनत करना चाहते हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आगे जाकर गलतियां न हो।

क्रैटकी ने कहा कि वे पिच पर बेहतर पक्ष थे, लेकिन विरोधियों को मौके देने के कारण उन्हें मैच गंवाना पड़ा। उन्होंने कहा, "यह गलतियों और अवसरों का खेल था। हमने विपक्षी टीम को मौका दिया क्योंकि मेरा मानना है कि हम इस मुकाबले में बेहतर टीम थे, लेकिन हम हार गए।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Feb 2024 2:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story