पीएम मोदी 3 जनवरी को केरल दौरे पर जाएंगे

पीएम मोदी 3 जनवरी को केरल दौरे पर जाएंगे
कोच्चि, 2 जनवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 जनवरी को केरल के त्रिशूर शहर का दौरा करेंगे।

कोच्चि, 2 जनवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 जनवरी को केरल के त्रिशूर शहर का दौरा करेंगे।

मोदी एक रोड शो में हिस्सा लेंगे और महिलाओं की एक सभा को भी संबोधित करेंगे। यह कार्यक्रम महिला आरक्षण विधेयक पारित होने पर धन्यवाद ज्ञापन के तौर पर आयोजित किया जा रहा है।

भाजपा त्रिशूर लोकसभा सीट जीतने की उम्मीद कर रही है और मोदी की त्रिशूर यात्रा से राज्य में पार्टी के लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत होने की संभावना है।

भाजपा अभिनेता सुरेश गोपी को त्रिशूर निर्वाचन क्षेत्र से मैदान में उतार सकती है। मोदी की यात्रा से पहले शहर में गोपी के पोस्टर भी सामने आए हैं, जिनमें उन्हें त्रिशूर से भाजपा उम्मीदवार के रूप में दर्शाया गया है।

गोपी ने त्रिशूर निर्वाचन क्षेत्र से 2019 का लोकसभा चुनाव और 2021 का विधानसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गए थे।

यह पूछे जाने पर कि क्या मोदी की त्रिशूर यात्रा इसलिए हो रही है, क्योंकि भाजपा त्रिशूर को केरल में जीत के लिए सबसे अच्छा दांव मानती है, राज्य भाजपा अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने कहा कि पीएम मोदी पहले भी राज्य की राजधानी कोझिकोड, कोच्चि का दौरा कर चुके हैं और त्रिशूर का भी दौरा करेंगे।

भाजपा के नेतृत्व वाला एनडीए - जिसने 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान सभी 20 सीटों पर चुनाव लड़ा था - तिरुवनंतपुरम में दूसरे स्थान पर रहा और राज्यभर में शेष सीटों पर तीसरे स्थान पर रहा।

भाजपा ने अब तक 2016 के विधानसभा चुनावों में तटीय राज्य में केवल एक विधानसभा सीट जीती है, लेकिन 2021 के विधानसभा चुनावों के दौरान इसे फिर से खो दिया।

--आईएएनएस

एसजीके

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Jan 2024 6:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story