विधानसभा चुनाव 2023: राजस्थान में बीजेपी की दिग्गज नेता व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया का सन्यांस लेने का ऐलान!

राजस्थान में बीजेपी की दिग्गज नेता व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया का सन्यांस लेने का ऐलान!
  • सांसद बेटे के भाषण से भावुक
  • झालावाड़ में आयोजित रैली में शामिल हुए मां-बेटे
  • झालावाड़-बारां लोकसभा सीट से सांसद है दुष्यंत सिंह

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान में बीजेपी की वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने राजनीति से सन्यांस लेने की ओर इशारा किया है। राजे ने झालावाड़ में चुनावी प्रचार के दौरान एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अब रिटायरमेंट ले लेना चाहिए। पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने बेटे को लेकर आगे कहा कि मुझे लगता है कि उन पर नजर रखने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि वे अपने दम पर लोगों के लिए काम करेंगे। आपको बता दें दुष्यंत सिंह झालावाड़-बारां लोकसभा सीट से सांसद है। दुष्यंत भी झालावाड़ में आयोजित जनसभा में शामिल होने पहुंचे, जहां उन्होंने उसे संबोधित भी किया।

पूर्व मुख्यमंत्री ने ये सब अपने सांसद बेटे दुष्यंत सिंह का भाषण सुनने के बाद कही। राजे ने अपने बेटे का भाषण सुनने के बाद बीजेपी की रैली को संबोधित किया। राजे इस दौरान भावुक हो गई और कहा बेटे की बात सुनने के बाद मुझे लगता है कि अब रिटायरमेंट ले लेना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि आपने उसे इतनी अच्छी तरह प्रशिक्षित किया है कि मुझे उसे आगे बढ़ाने की जरूरत नहीं है। इस दौरान बीजेपी विधायक भी मौजूद थे।

Created On :   4 Nov 2023 6:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story