भाजपा सांसद मीणा ने गहलोत की तुलना गांधारी से की, एसआई परीक्षा में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया

भाजपा सांसद मीणा ने गहलोत की तुलना गांधारी से की, एसआई परीक्षा में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया
  • आरएएस 2018 की भर्ती में भी मिलीभगत का आरोप लगा था
  • मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 'गांधारी' की तरह बैठे हैं- मीणा

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान शिक्षक पात्रता परीक्षा (आरईईटी) पेपर लीक मामले के खिलाफ आवाज उठाने के बाद भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने बुधवार को आरोप लगाया कि उप-निरीक्षक (एसआई) परीक्षा में भी धोखाधड़ी की सूचना मिली है। यहां तक कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 'गांधारी' की तरह बैठे हैं और सभी तथ्य उनके सामने रखे जाने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।

मीणा ने कहा, "खबर आ रही है कि पूर्व आरपीएससी (राजस्थान लोक सेवा आयोग) सदस्य रामू राम रायका के बेटे और बेटी का एसआई भर्ती परीक्षा में अच्छी रैंक के साथ चयन हुआ है। पूर्व आरपीएससी अध्यक्षों ने भी ऐसा किया था। मैंने पहले एक सूची जारी की थी। आरएएस 2018 की भर्ती में भी मिलीभगत का आरोप लगा था।"

मीणा ने दावा किया कि आरपीएससी के वर्तमान अध्यक्ष और सदस्य भी यही खेल खेल रहे हैं। उन्‍होंने कहा, "एसआई भर्ती में बड़ा फर्जीवाड़ा हुआ है, जिसे मैंने तथ्यों के साथ मुख्यमंत्री के सामने रखा है... प्रदेश के युवाओं के साथ बड़ा धोखा किया जा रहा है। फिर भी मुख्यमंत्री गांधारी बनकर बैठे हैं।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 July 2023 2:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story