आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया गया, पीएम मोदी ने दी बधाई

Andhra Pradesh Chief Ministers birthday was celebrated with enthusiasm, PM Modi congratulated
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया गया, पीएम मोदी ने दी बधाई
मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया गया, पीएम मोदी ने दी बधाई

डिजिटल डेस्क, अमरावती। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी का बुधवार को 50वां जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। मुख्यमंत्री ने अपने कैंप कार्यालय में कैबिनेट सहयोगियों, जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों और शुभचिंतकों की मौजूदगी में जन्मदिन का केक काटा। पीएम नरेंद्र मोदी, राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके जगन मोहन रेड्ड समेत अन्य नेताओं ने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी को जन्मदिन की बधाई दी। पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। उन्हें दीघार्यु और स्वस्थ जीवन का आशीर्वाद मिले।

वहीं राज्यपाल हरिचंदन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भगवान जगन्नाथ और भगवान वेंकटेश्वर आपके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए आप पर अपना आशीर्वाद बनाए रखे। कर्नाटक और तमिलनाडु के सीएम ने भी ट्विटर के माध्यम से वाईएस जगन मोहन रेड्डी को जन्मदिन की बधाई दी। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में पार्टी महासचिव सज्जला राम कृष्ण रेड्डी ने पार्टी नेताओं के साथ मुख्यमंत्री का जन्मदिन मनाते हुए 500 किलो का केक काटा। इस बीच, वाईएसआरसीपी ने 1.30 लाख पंजीकरण के साथ रक्तदान में रिकॉर्ड हासिल करने का दावा किया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Dec 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story