मध्य प्रदेश उप-चुनाव : मुकुल वासनिक का चुनावी दौरा, निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा कर पार्टी उम्मीदवार के लिए मांगेगे वोट

October 20th, 2021

हाईलाइट

  • मुकुल वासनिक का चुनावी दौरा

 डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश में हो रहे विधानसभा और लोकसभा के उप-चुनाव के प्रचार के लिए कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी और राष्टीय महासचिव मुकुल वासनिक भी आ रहे है। वे 23 अक्टूबर से 26 अक्टूबर के बीच तमाम निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा कर पार्टी उम्मीदवार के लिए वोट मांगेगे।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री प्रशासन प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि है कि आल इँडिया कांग्रेस के महासचिव मुकुल वासनिक 23 से 26 अक्टूबर तक जोबट, खरगोन, खंडवा, पृथ्वीपुर, पन्ना और सतना जिले का दौरा करेंगे।

तय कार्यक्रम के अनुसार वासनिक 23 अक्टूबर को दिल्ली से प्रस्थान कर एयरवेज द्वारा इंदौर पहुंचेंगे। उसके बाद इंदौर से जोबट जाएंगे और वहां विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। शाम को खरगोन पहुंचेंगे। वासनिक अगले दिन 24 अक्टूबर को खंडवा लोकसभा उप चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा में शामिल होंगे। 25 अक्टूबर को पृथ्वीपुर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेगे। 26 अक्टूबर को रैगांव जिला सतना पहुंचेंगे और रैगांव विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

 

(आईएएनएस)