पीडीपी नेता पर निशाना: डेथ पर चुप्पी और ड्रग्स से यारी, वाह 'महबूबा' समझ में आ गई नीयत तुम्हारी- गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा

October 12th, 2021

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती के विवादित बयान पर पलटवार किया है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा, कश्मीर में लोग पहचान देखकर मार रहे हैं उसपर महबूबा मुफ्ती कुछ नहीं बोलीं लेकिन ड्रग्स पर बोलीं। उनकी नीयत समझ में आ रही है। विघटनकारी और ऐसी मानसिकता के लोग अप्रत्यक्ष रूप से टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन कर रहे हैं, हम इस मानसिकता को कुचल देंगे। नरोत्तम मिश्रा ने कहा, डेथ पर चुप्पी और ड्रग्स से यारी, वाह महबूबा समझ में आ गई नीयत तुम्हारी। धर्म विशेष लोगों को कश्मीर में निशाना बनाया जा रहा है। 

 

गौरलतब है कि जम्मू.कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर बयान दिया। एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि आर्यन खान (अभिनेता शाहरुख खान के बेटे) को इसलिए परेशान किया जा रहा है क्योंकि वह मुसलमान है। मामले में निष्पक्ष जांच के बजाय केंद्रीय एजेंसियां 23 साल के लड़के के पीछे इस वजह से पड़ी हैं क्योंकि उसका उपनाम खान है। बीजेपी के कोर वोट बैंक की इच्छाओं को पूरा करने के लिए मुसलमानों को निशाना बनाया जाता है। महबूबा ने लखीमपुरी खीरी की घटना का भी उदाहरण दिया।

वहीं, मंत्री मिश्रा ने कोयला संकट को लेकर कहा, केन्द्रीय कोयला मंत्री, राज्य के मंत्री ने स्पष्ट कर दिया है, कि वह कोयले का स्टॉक लेकर चल रहे है। संकट कोई ऐसा नही है, जिसका निदान नही हो सकें। सरकार कोशिश में लगी हुई है। खाद संकट पर उन्होंने कहा, कोई भी कालाबाजारी करेगा, उसे नहीं बख्शा जाएगा।

 

खबरें और भी हैं...