लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार प्राप्त करने के बाद नवीन पटनायक का भुवनेश्वर में जोरदार स्वागत

Naveen Patnaik received a warm welcome in Bhubaneswar after receiving the Lifetime Achievement Award
लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार प्राप्त करने के बाद नवीन पटनायक का भुवनेश्वर में जोरदार स्वागत
ओडिशा लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार प्राप्त करने के बाद नवीन पटनायक का भुवनेश्वर में जोरदार स्वागत
हाईलाइट
  • लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार प्राप्त करने के बाद नवीन पटनायक का भुवनेश्वर में जोरदार स्वागत

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का मंगलवार को नई दिल्ली से भुवनेश्वर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। नई दिल्ली स्थित कैपिटल फाउंडेशन सोसाइटी से पुरस्कार प्राप्त करने के लिए बीजू पटनायक अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मंत्रियों, सांसदों, विधायकों और अन्य पदाधिकारियों सहित बीजद के हजारों कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने अपने अध्यक्ष और मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया।

ओडिशा में सत्तारूढ़ दल ने हवाई अड्डे से पटनायक के आवास नवीन निवास की ओर जाने वाली सड़क पर बड़े-बड़े पोस्टर और बैनर लगा दिए हैं। बैनर, पार्टी के झंडे और पोस्टर लिए बीजद कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री को बधाई देने के लिए नवीन पटनायक जिंदाबाद के नारे लगाए। इस अवसर पर राज्य के विभिन्न जिलों के सांस्कृतिक मंडलों ने हवाई अड्डे पर प्रस्तुति दी। आदिवासी महिलाओं ने पारंपरिक वेशभूषा धारण कर सड़क पर लोकनृत्य भी किया।

हवाई अड्डे पर उतरने के बाद, पटनायक एक विशेष रूप से डिजाइन की गई बस में सवार हुए और बस से एक संक्षिप्त भाषण दिया। उन्होंने ओडिशा के 4.5 करोड़ लोगों को पुरस्कार समर्पित किया।भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस आयुक्त ने शहर के हवाईअड्डा क्षेत्र में और उसके आसपास 30 प्लाटून बल और अपने करीब 100 अधिकारियों को तैनात किया है। हालांकि, इतनी बड़ी भीड़ के कारण शहर के सभी प्रमुख मार्ग, विशेषकर हवाईअड्डे की ओर जाने वाले मार्ग जाम हो गए।

रेलवे स्टेशन और हवाईअड्डों की ओर जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। यहां तक की अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए लंबा सफर तय करते हुए एयरपोर्ट गए।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Sep 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story