रामायण पढ़ने की नसीहत: तेज प्रताप ने 'भरत मिलाप' में लोगों को सम्पूर्ण रामायण पढ़ने की दी नसीहत, सारण से चुनाव लड़ने के भी दिए संकेत

तेज प्रताप ने भरत मिलाप में लोगों को सम्पूर्ण रामायण पढ़ने की दी नसीहत, सारण से चुनाव लड़ने के भी दिए संकेत
  • राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद
  • बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव
  • सम्पूर्ण रामायण पढ़ने की नसीहत

डिजिटल डेस्क, पटना। राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र और बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपने ही पार्टी के कुछ नेताओं के विपरीत लोगों को सम्पूर्ण रामायण पढ़ने की नसीहत दी है।

तेज प्रताप छपरा में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम 'भरत मिलाप' में रविवार को शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने बांसुरी बजाई।लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि टीवी और फिल्म वालों ने रामायण को वल्गर बना दिया है, लेकिन असली रामायण संपूर्ण रामायण में निहित है, जिसे सभी को पढ़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि रामायण का हर एक चरित्र लोगों को सीख देता है।

यह अलग बात है कि बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर सहित राजद के कई नेता रामचरित मानस के कई दोहों को लेकर इसका विरोध करते रहे हैं। इस बीच, तेज प्रताप ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान सारण से लोकसभा चुनाव लड़ने के भी संकेत दिए। उनसे जब पत्रकारों से सारण से चुनाव लड़ने के संबंध में पूछा तो उन्होंने कहा कि फिलहाल तो वे मंत्री हैं।

यादव ने हालांकि यह भी कहा कि अगर जनता की डिमांड हुई तो वह सारण से फाइट लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि पब्लिक की डिमांड ही लोगों को नेता बना देती है। उल्लेखनीय है कि सारण लालू प्रसाद की कर्मभूमि रही है। लालू यादव पहली बार यहीं से लोकसभा का चुनाव जीतकर सांसद बने थे।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 Oct 2023 11:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story