SGS India द्वारा, कोलकाता, पश्चिम बंगाल, भारत में अपनी नई टेक्स्टाइल और जूट टेस्टिंग प्रयोगशाला को खोलने की घोषणा की गई

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
SGS India द्वारा, कोलकाता, पश्चिम बंगाल, भारत में अपनी नई टेक्स्टाइल और जूट टेस्टिंग प्रयोगशाला को खोलने की घोषणा की गई
हाईलाइट
  • SGS India द्वारा
  • कोलकाता
  • पश्चिम बंगाल
  • भारत में अपनी नई टेक्स्टाइल और जूट टेस्टिंग प्रयोगशाला को खोलने की घोषणा की गई

मुम्बई, भारत, 20 अप्रैल 2021 /पीआरन्‍यूज़वायर/-- SGS को भारत के पूर्वी क्षेत्र में अपनी सॉफ्टलाइन प्रयोगशाला की मौजूदगी के विस्तार के ज़रिए अपने टेस्टिंग क्षमताओं को और अधिक मज़बूती प्रदान करने की घोषणा करते बहुत प्रसन्नता हो रही है। इसके द्वारा कोलकाता, पश्चिम बंगाल में अपनी नई स्टेट-ऑफ-दि-ऑर्ट प्रयोगशाला की स्थापना की गई है।

SGS_Logo

प्रयोगशाला नवीनतम तकनीक और उपकरणों से लैस है और यह फेब्रिक्स, गारमेंट्स, जूट बैग, HDPE बैग, निटेड फ्रेबिक्स, तथा PP बैग्स के लिए व्यापक गुणवत्ता जांच में विशेषज्ञता रखती है।

यह प्रयोगशाला भारत के पूर्वी क्षेत्र के टेक्स्टाइल और जूट मैन्यूफेक्चर्स को आसान एक्सेस उपलब्ध कराती है जो अब अपने समीप ही विश्व स्तरीय विभिन्न गुणवत्ता टेस्टिंग को एक्सेस कर सकते हैं।

NABL और BIS एक्क्रीडिटेशन प्राप्त करने के बाद, और सेवा डिलीवरी में SGS की गुणवत्ता और एक्सीलेंस की वचनबद्धता के अनुसार, यह उम्मीद की जाती है कि प्रयोगशाला, टेक्स्टाइल, जूट और जूट उत्पादों के निरीक्षण और टेस्टिंग सेवाओं की बढ़ी हुई मांग को पूरा कर पाएगी।

इस विस्तारित क्षमता से SGS सॉफ्टलाइन्स प्रयोगशाला नेटवर्क द्वारा विभिन्न गुणवत्ता टेस्ट्स, जिनमें अलग-अलग बाजारों-भारतीय बाजार (IS मानक), तथा अंतर्राष्ट्रीय बाजार (ISO मानक) के लिए लागू मानकों के लिए अनुसार फिजिकल, रसायनिक और परफॉर्मेंस टेस्ट्स सहित टेक्स्टाइल और जूट उद्योग के लिए विभिन्न गुणवत्ता टेस्ट के लिए जारी सहायता को और भी अधिक बल मिलेगा।

टेस्टिंग सुविधाओं के वैश्विक नेटवर्क के साथ, SGS द्वारा वैल्यू चेन के प्रत्येक चरण पर, कच्ची सामग्रियों से विनिर्माण और फिर तैयार माल तथा उसकी पैकिंग तक टेक्स्टाइल और फुटवियर उद्योग को हर प्रकार की सेवाएं उपलब्ध कराई जाती  हैं, और ये सेवाएं उनको पूरी दुनिया में लागू विनियमों, वितरकों, रिटेलर्स और उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को पूरा करने में सहायता के लिए प्रदान की जाती हैं। SGS विशेषज्ञों द्वारा खास सेवा प्लान तैयार किए जाते हैं जो ग्राहकों की ज़रूरतों के अनुरूप होती हैं और उन्हें स्थानीय भाषा में उपलब्ध कराया जाता है।

SGS की इन और अन्य सेवाओं के संबंध में अधिक जानकारी के लिए कृपया

https://www.sgsgroup.in/en-gb/consumer-goods-retail/softlines-and-accessories को देखें

SGS के बारे में 

SGS निरीक्षण, सत्यापन, परीक्षण और प्रमाणन के क्षेत्र में विश्व में अग्रणी कंपनी है। SGS को गुणवत्ता और सत्यनिष्ठा के मामले में वैश्विक बेंचमार्क माना जाता है। 89,000 से अधिक कर्मचारियों के साथ SGS पूरे विश्व भर में 2,600 से अधिक कार्यालयों और प्रयोगशालाओं का एक नेटवर्क संचालित करती है।

अधिक जानकारी के लिए, कृपया संपर्क करें:

ई-मेल: crs.india@sgs.com

मीडिया संपर्क:

Geeta Kataria

geeta.kataria@sgs.com 

नेशनल मैनेजर - मार्केटिंग और कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन्स

SGS India Private Limited

लोगो: https://mma.prnewswire.com/media/724727/SGS_Logo.jpg   

 

Created On :   21 April 2021 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story