CAI इंडिया ने अपनी नेतृत्व टीम में दो नई नियुक्तियां की हैं

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नियुक्तियां CAI इंडिया ने अपनी नेतृत्व टीम में दो नई नियुक्तियां की हैं
हाईलाइट
  • CAI इंडिया ने अपनी नेतृत्व टीम में दो नई नियुक्तियां की हैं

उद्योग के अनुभवी दामोदरन तरवत और मैथ्यूज दानवुमकल वित्तीय और मानव संसाधन संचालन का नेतृत्व करेंगे

बेंगलुरु, भारत, 11 नवंबर, 2021 /PRNewswire/ -- CAI, एक वैश्विक परामर्श कंपनी जो जीवन विज्ञान, डेटा केंद्रों और प्रक्रिया निर्माण उद्योगों को तकनीकी, संचालन परामर्श और परियोजना प्रबंधन सेवाएं प्रदान करती है, ने आज CAI इंडिया की नेतृत्व टीम में मैथ्यूज दानवुमकल और दामोदरन तरवत को जोड़ने की घोषणा की।

"हमें अपनी बढ़ती नेतृत्व टीम में दामोदरन और मैथ्यूज का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है," CAI कंट्री हैड, इंडिया, रवि कुमार ने कहा। "सामूहिक रूप से, दामोदरन और मैथ्यूज विस्तृत भर्ती, मानव संसाधन और वित्तीय प्रबंधन अनुभव लाते हैं, जो पूरे भारत में डेटा सेंटर, फार्मास्यूटिकल और बायोटेक्नोलॉजी उद्योगों में हमारी टीम की स्थिति को सबसे आगे सुदृढ़ करता है।"

मैथ्यूज मानव संसाधन और रिक्रूटमेंट हैड के तौर पर शामिल हुए हैं और कंपनी की विविधता और समावेश, कार्यबल योजना और भर्ती को आकार देने का 35 साल का अनुभव लेकर आए हैं।

"मिशन महत्वपूर्ण सुविधाओं और भारत में विनिर्माण विनियमन में अग्रणी विशेषज्ञता प्रदान करने में CAI के अपनी पेशकश और संस्कृति दोनों में उत्कृष्टता के मापदंड सुसंगत हैं," मैथ्यूज ने कहा। "मैं CAI इंडिया के मानव संसाधन विभाग का नेतृत्व करने के लिए उत्साहित हूं, जो एक विश्व स्तरीय संस्कृति के निर्माण और हमारे ग्राहकों की सेवा करने के लिए सर्वोत्तम प्रतिभा को आकर्षित करने, विकसित करने, संलग्न करने और बनाए रखने के लिए एक समावेशी वातावरण को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित करता है।"

दामोदरन वित्तीय और प्रशासन के प्रमुख के तौर पर शामिल हुए हैं, जिससे व्यावसायिक परिणामों को बढ़ाने के लिए उत्पादकता और प्रक्रियाओं में वृद्धि करने के लिए अंतरराष्ट्रीय टीमों के साथ काम करने का व्यापक अनुभव प्राप्त हुआ है। इससे पहले, वे एक वित्त नियंत्रक के रूप में कार्य कर चुके हैं, जहां उन्होंने व्यवसाय के लिए सभी वित्तीय, वाणिज्यिक और आईटी संबंधित पहलुओं का समर्थन किया और कंपनी की लागत बचत में योगदान के लिए तीन विलय का नेतृत्व किया।

"मैं रवि और CAI इंडिया की कार्यकारी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं, क्योंकि हम CAI इंडिया के अंतर्निहित मूल्य को विकसित करते हैं। थरवथ ने कहा। "मुझे कंपनी के कमीशनिंग, नियामक और उत्पादन पेशकश में बहुत अच्छा अवसर नजर आता है, और मैं CAI इंडिया को उनके कॉर्पोरेट वित्त संचालन के पैमाने के माध्यम से आगे बढ़ाने और हमारे ग्राहकों और शेयरधारकों के लिए दीर्घकालिक मूल्य बनाने के लिए कंपनी की कॉर्पोरेट रणनीति का मार्गदर्शन करने के लिए उत्साहित हूं।"

CAI के बारे में

1996 में CAI की स्थापना के बाद से, हमने वैश्विक स्तर पर हजारों परियोजनाओं में सैकड़ों ग्राहकों के लिए लगभग एक बिलियन डॉलर की सेवाएं प्रदान की हैं। अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, नीदरलैंड्स, कोरिया, स्विट्जरलैंड, भारत, आयरलैंड, इटली, चीन, सिंगापुर, और मलेशिया में कार्यालयों के साथ, हम 750 पेशेवरों की एक अंतरराष्ट्रीय टीम हैं जो एक वैश्विक कंपनी से स्थानीय सहायता प्रदान करते हैं। हमारी इंजीनियरिंग, तकनीकी और परामर्श सेवाएं उच्च स्तर के प्रदर्शन और विश्वसनीयता के साथ मिशन के लिए महत्वपूर्ण सुविधाएं प्रदान करने के लिए तैयार की गई हैं। जब परिचालन तत्परता और शुरूआत महत्वपूर्ण होते हैं, तो CAI उच्च मापदंड प्रदान करता है। www.cagents.com

संपर्क करें:

डेविड शेनबर्गर

+13177219847

dwshen@cagents.com

लोगो - https://mma.prnewswire.com/media/1535735/CAI_25th_Anniversary_Logo_Teal__1_Logo.jpg

 

 

Created On :   11 Nov 2021 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story