बढ़ती हुई COVID चुनौती को देखते हुए, Integra Software Services ने पुडुचेरी के सरकारी अस्पताल में 30.00 लाख रुपये (लगभग 40,000.00 अमेरिकी डॉलर) की लागत पर 161 ऑक्सीजन बेड का इंतजाम किया है

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बढ़ती हुई COVID चुनौती को देखते हुए, Integra Software Services ने पुडुचेरी के सरकारी अस्पताल में 30.00 लाख रुपये (लगभग 40,000.00 अमेरिकी डॉलर) की लागत पर 161 ऑक्सीजन बेड का इंतजाम किया है
हाईलाइट
  • बढ़ती हुई COVID चुनौती को देखते हुए
  • Integra Software Services ने पुडुचेरी के सरकारी अस्पताल में 30.00 लाख रुपये (लगभग 40
  • 000.00 अमेरिकी डॉलर) की लागत पर 161 ऑक्सीजन बेड का इंतजाम किया है

इसके अलावा, इसने सहायता देने के लिए 1000 ऑक्सीजन सिलेंडर की खरीदारी के लिए चेन्नई के उद्योगपतियों से भी हाथ मिलाया है

पुढुच्चेरी, , भारत, 17 जून, 2021 /PRNewswire/ -- समुदाय की सेवा में पूरी तरह भरोसा रखने वाले संगठन के रूप में, Integra Software Services ने महत्वपूर्ण महामारी प्रबंधन सहायता देकर समुदाय और उद्योग को समर्थन दिया है।

Integra_Logo

पुडुचेरी, भारत में स्थित Integra Software Services अपने कर्मचारियों को सक्रिय रूप से सहायता दे रहा है, ताकि उन्हें महामारी की स्थिति से निपटने में सहायता मिल सके, साथ ही, यह COVID के खिलाफ लड़ाई में राज्य सरकार को सहायता देकर भी समाज कल्याण में योगदान दे रहा है।

COVID से राहत के व्यापक उपाय देने के अलावा, कर्मचारी कल्याण पहल के हिस्से के रूप में, संगठन ने पुडुचेरी सरकार से भी संपर्क किया है, ताकि सार्वजनिक स्वास्थ्य से संबंधित उनकी विशिष्ट आवश्यकताओं और चीज़ों को पूरा किया जा सके। पुडुचेरी के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (IGMCRI) में ऑक्सीजन बेड की आवश्यकता के बारे में जानकारी मिलने के बाद, Integra ने 30.00 लाख रुपये (लगभग 40,000.00 अमरीकी डालर) की लागत पर व्यक्तिगत बेड के लिए केंद्रीकृत ऑक्सीजन पाइपलाइन, फ्लो मीटर और ऑक्सीजन रेगुलेटर का इंतजाम करके 161 बेड को ऑक्सीजन की सुविधा वाले बेड में बदलने का कार्य किया। 

उसके बाद, संगठन ने COVID-19 के रोगियों का उपचार करने वाले सरकारी अस्पतालों की सहायता के लिए CII (Confederation of Indian Industries) के माध्यम से तमिलनाडु सरकार, भारत के साथ बातचीत की। Sriram Subramanya, Integra Software Services के संस्थापक और CEO ने अपनी ओर से योगदान देने के लिए 9 CEO Bouncing Board उद्योगपतियों के साथ सिंगापुर से 1000 नए ऑक्सीजन सिलेंडर आयात किए। खरीदे गए सभी ऑक्सीजन सिलेंडर, तमिलनाडु के माननीय मुख्यमंत्री Mr. M. K. Stalin की उपस्थिति में तमिलनाडु सरकार को सौंपे गए।

Integra Software Services के बारे में

Integra Software Services की स्थापना 1994 में साझेदारी संगठन के रूप में हुई थी और यह 2000 में प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के रूप में निगमित हुआ, यह सामग्री सेवाएं और डिजिटल समाधान सेवाएं देने वाली अग्रणी कंपनियों में से एक है, भारत में इसके कई कार्यालय हैं, साथ ही, इसके कार्यालय यूएस और यूके में भी हैं।

संपर्क:

Prakash Nagarajan

DGM मार्केटिंग

+91-9566444960

Prakash.nagarajan@integra.co.in

लोगो: https://mma.prnewswire.com/media/1532264/Integra_Logo.jpg

Created On :   18 Jun 2021 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story