Jain Group ने 10 करोड़ रुपये तक की छात्रवृत्तियों की पेशकश की

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
Jain Group ने 10 करोड़ रुपये तक की छात्रवृत्तियों की पेशकश की
हाईलाइट
  • Jain Group ने 10 करोड़ रुपये तक की छात्रवृत्तियों की पेशकश की

बेंगलुरू, भारत, 9 जुलाई, 2021 /PRNewswire/ -- JAIN (Deemed-to-be University) ने JAIN ऑनलाइन के माध्यम से पेश किए जाने वाले अपने ऑनलाइन डिग्री प्रोग्रामों के लिए 100% छात्रवृत्ति की घोषणा करके COVID-19 पीड़ितों के बच्चों की उच्चतर शिक्षा की ज़रूरतों को पूरा करने में कर्नाटक सरकार की तरफ सहायता का हाथ बढ़ाया है। यूनिवर्सिटी ने ग्रुप की 30वीं वर्षगांठ और स्थापना दिवस के अवसर पर यह घोषणा की।

Dr.Chenraj Roychand announcing the 'Scholarship Scheme' for to the tune of 10 crores will be utilized exclusively for the children of Covid-19 victims from Karnataka, who will pursue Online Degree Program from JAIN (Deemed-to-be University).

Jain Group of Institutions के अध्यक्ष और JAIN (Deemed-to-be University) के चांसलर Dr. Chenraj Roychand ने 7 जुलाई को बेंगलुरू में यूनिवर्सिटी कैंपस में आयोजित समारोह कर्नाटक के माननीय उपमुख्यमंत्री Dr. Ashwath Narayan C N को प्रस्ताव सौंपा है।

Jain Group of Institutions द्वारा स्थापित JAIN (Deemed-to-be University), देश में अग्रणी शिक्षण संस्थानों में से एक है और इसे हाल ही में ऑनलाइन डिग्री प्रदान करने के लिए UGC की मंजूरी मिली है। Jain Group, जिसकी 30 वर्षों की विरासत है, 70 से अधिक शैक्षणिक संस्थानों का संचालन करता है, जिनमें 80,000 से अधिक छात्र पढ़ते हैं।

छात्रवृत्ति योजना की घोषणा करते हुए, Dr. Chenraj Roychand ने टिप्पणी की कि 10 करोड़ रुपये तक की छात्रवृत्ति योजना का इस्तेमाल विशेष रूप से कर्नाटक के Covid-19 पीड़ितों के उन बच्चों के लिए किया जाएगा, जो JAIN (Deemed-to-be University) से ऑनलाइन डिग्री प्रोग्राम करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि महामारी के दौरान अपने कमाने वाले सदस्यों को खोने वाले परिवारों को सांत्वना देने के राज्य सरकार के प्रयासों में छात्रवृत्ति Jain Group का विनम्र योगदान है।

इस अवसर पर Jain Group of institutions को सम्मानित करते हुए, कर्नाटक के माननीय उपमुख्यमंत्री Dr. Ashwath Narayan C.N ने कहा, "JAIN Institution का योगदान कर्नाटक राज्य और पूरे देश के विकास में अतुलनीय है। JAIN शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी रोजगार निर्माता है और इस कारण से, उन्हें नंबर 1 यूनिवर्सिटी के रूप में रैंक किया जाना चाहिए। JAIN (Deemed-to-be University) खेल, संस्कृति, विविधता और सामाजिक परियोजनाओं पर अधिक जोर दे रही है, प्रत्येक छात्र को इनमें शामिल होने को प्रेरित कियाजाता है, ताकि वे समाज में चुनौतियों का सामना कर सकें।" साथ ही कर्नाटक सरकार की ओर से, कर्नाटक के माननीय उपमुख्यमंत्री Dr. Ashwath Narayan C.N ने JAIN Group of Institutions को छात्रवृत्तियों के लिए दी गई सहायता के लिए धन्यवाद दिया।

JAIN ऑनलाइन द्वारा प्रदान किए जाने वाले पाठ्यक्रमों के बारे में अधिक जानने के लिए वेबसाइट पर लॉग इन करें।

JAIN ऑनलाइन के बारे में:



JAIN ऑनलाइन, जो JAIN (Deemed-to-be University) का एक हिस्सा है, भारत में अग्रणी ऑनलाइन शिक्षा प्रदाताओं में से एक है। प्रशिक्षित अकादमिक विशेषज्ञों और डिजिटल इनोवेटर्स के साथ, JAIN ऑनलाइन छात्रों को किसी भी जगह और किसी भी समय पढ़ने की सुविधा प्रदान करता है। प्लेटफॉर्म के माध्यम से पेश किए जाने वाले वैश्विक और व्यापक कार्यक्रमों की सूची का लक्ष्य लोगों को नए कौशल हासिल करने और उद्योग-प्रासंगिक होने के लिए सशक्त बनाना है। JAIN ऑनलाइन सीखने के ऐसे विविध तरीकों की पेशकश करने के अपने प्रयास में निरंतर लगा है, जिनसे छात्रों को अपने करियर और जीवन को आगे बढ़ाने में मदद मिलती है।

संपर्क करें:

pr@jainskills.com

+91-8873373316

JAIN ऑनलाइन

फोटो: https://mma.prnewswire.com/media/1559945/JAIN_Online_Scholarship.jpg

 

Created On :   10 July 2021 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story