K7 Computing (K7 कम्प्यूटिंग) द्वारा आजीवन मान्य एन्टीवायरस को पेश किया है- K7 Ultimate Security Infiniti Edition (K7 अल्टीमेट सिक्योरिटी इन्फिनिटी एडिशन)

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
K7 Computing (K7 कम्प्यूटिंग) द्वारा आजीवन मान्य एन्टीवायरस को पेश किया है- K7 Ultimate Security Infiniti Edition (K7 अल्टीमेट सिक्योरिटी इन्फिनिटी एडिशन)

- Infiniti Edition पूरी दुनिया में सिर्फ पहले 50,000 ग्राहकों के लिए उपलब्ध है और इससे 5 डिवाईसेज़ तक को सुरक्षा प्रदान की जा सकती है।

चेन्नई, भारत, 3 मार्च, 2021 /PRNewswire/ -- K7 Computing (K7 कम्प्यूटिंग) (www.k7computing.com) जो कि साइबर सिक्योरिटी में वैश्विक रूप से अग्रणी स्थान रखती है, द्वारा K7 अल्टीमेट सिक्योरिटी इन्फिनिटी एडिशन (www.k7computing.com/infiniti) एन्टीवायरस को पेश करने की घोषणा की गई है, जिसमें ग्राहकों को 5 डिवाईसेज़ तक आजीवन वैलिडिटी प्राप्त होती है। कंपनी के 30वें वर्ष में प्रवेश के समारोह के रूप में प्रस्तुत, इंफिनिटी एडिशन सिर्फ एक महीने के लिए उपलब्ध है और पूरी दुनिया में सिर्फ 50,000 ग्राहकों के लिए विशेष कीमत यानि 3999/- रूपये + कर की विशेष कीमत पर उपलब्ध है।

K7 Computing Launches Lifetime Valid Antivirus - K7 Ultimate Security Infiniti Edition

वर्तमान समय में, कम्प्यूटिंग उपयोगकर्ताओं को साइबर जोखिमों की मौजूदगी की जानकारी है और पूरी दुनिया एन्टीवायरस सुरक्षा के महत्व से सहमत है। उन्हें इस बात की भी जानकारी है कि एन्टीवायरस प्रोडक्ट्स के साथ निरन्तर मैलवेयर डेफिनेशन अपडेट्स मिलते रहने चाहिए ताकि नवीनतम साइबर हमलों के विरूद्ध सुरक्षा तय की जा सके। वे स्थानीय रूप से विकसित इनोवेटिव तकनीक की भी मांग करते हैं जिससे उन्हें कम कीमत पर अपने परिवारों के लिए मल्टी - डिवाइस और मल्टी-प्लेटफॉर्म सुरक्षा मिल सके। K7 Ultimate Security Infiniti Edition (K7 अल्टीमेट सिक्योरिटी इन्फिनिटी एडिशन), को ऐसे उपयोगकर्ताओं की ज़रूरत को पूरा करने के लिए तैयार किया गया था।

Infiniti Edition को पेश करने के अवसर पर बोलते हुए, Mr. J Kesavardhanan, K7 कम्प्यूटिंग (K7 Computing) के संस्थापक और CEO ने कहा कि, "K7 कम्प्यूटिंग (K7 Computing) 3 दशकों से साइबर जोखिमों के विरूद्ध लड़ने के लिए नवीनतम तकनीक का इस्तेमाल कर रही है। एकमात्र आपको और आपके परिवार को सुरक्षित करने के मिशन को इस बात से साबित किया जा सकता है कि हमने अनेक पुरूस्कार जीते हैं और 100 से अधिक देशों में 25 मिलियन उपयोगकर्ता हम पर भरोसा करते हैं। हमने K7 Ultimate Security Infiniti Edition (K7 अल्टीमेट सिक्योरिटी इन्फिनिटी एडिशन) को आपके परिवार की आजीवन सुरक्षा के लिए पेश किया है क्योंकि आपके मन की स्थाई शांति हमारे लिए हमेशा वरीयता रही है और आगे भी रहेगी।"

K7 Ultimate Security (K7 अल्टीमेट सिक्योरिटी), K7 कम्प्यूटिंग (K7 Computing) का अग्रणी एन्टीवायरस प्रोडक्ट है जो Windows, macOS, Android, और  iOS के संयोजन पर काम करने वाली 5 डिवाईसेज़ को सुरक्षा प्रदान करता है। इंफिनिटी एडिशन को www.k7computing.com/infiniti पर खरीदा जा सकता है।

Mr. Ram Chembrolu, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, K7 कम्प्यूटिंग (K7 Computing) ने कहा कि, " इस वर्ष पूरी दुनिया को साइबर अपराध की वजह से $7 ट्रिलियन की लागत उठानी पड़ेगी। हर व्यक्ति को, हर सेकण्ड पर उनके द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले हर डिवाइस पर सुरक्षा की ज़रूरत है। K7 Ultimate Security Infiniti Edition (K7 अल्टीमेट सिक्योरिटी इन्फिनिटी एडिशन) को इसी उद्देश्य के लिए बनाया गया है। सबसे विख्यात ऑप्रेटिंग सिस्टम पर काम करने वाली 5 डिवाइसेज़ पर आपके परिवार की आजीवन साइबर सुरक्षा से डिजिटल रूप से काम करने वाले परिवार के लिए निरन्तर साइबर सुरक्षा मिलती रहती है।"

Mr. Ram Chembrolu द्वारा K7 कम्प्यूटिंग (K7 Computing) और K7 Ultimate Security Infiniti Edition (K7 अल्टीमेट सिक्योरिटी इन्फिनिटी एडिशन) के बारे में और अधिक जानकारी इस संक्षिप्त वीडियो में दी गई है: https://youtu.be/eWYzWbVunLE 

मीडिया संपर्क: corporatecommunication@k7computing.com

तस्वीर: https://mma.prnewswire.com/media/1446570/K7_Infiniti_Edition_Box.jpg

Created On :   4 March 2021 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story