District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

#RichardAnthony - Lord of the sea की झलक देखें

मुम्बई, भारत, 14 जुलाई, 2021 /PRNewswire/ -- Hombale films ने पहले अपनी ब्लॉकबस्टर रिलीज़ KGF CHAPTER 1 के साथ चार्ट्स में जगह बनाई है और अपनी बहुप्रतीक्षित रिलीज़ KGF CHAPTER 2 और SALAAR के साथ रोमांच पैदा कर रही है। Hombale films ने अब अपनी आने वाली नई पेशकश में Rakshit Shetty को साइन करने का ऐलान किया है।

8 जुलाई को Hombale films ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्मों पर यह कहते हुए अपनी 10वीं फ़िल्म का ऐलान किया है कि "जब लहरें मरे हुए को जिंदा कर देती हैं, तो किनारे खून से रंग जाते हैं" जिसने उन सिनेमा प्रेमियों के बीच चर्चा और रोमांच का माहौल गर्म कर दिया है जो रहस्य और सनसनी की शैली की ओर खींचे चले आते हैं। दर्शक मूवी के कास्ट और क्रू के ऐलान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Richard Anthony फ़िल्म का निर्माण ज़ल्द ही शुरू हो जाएगा। Hombale films ने दर्शकों को निर्देशन, कला, छायांकन, अभिनय और कहानी के लाज़वाब नमूनें पेश करने के लिए लगातार और अथक प्रयास किए हैं, जो पूरी मूवी के दौरान दर्शकों को बनाए रखती है और वादा करती है कि उन्हें देखने का एक खुशनुमा एहसास हो। अपनी नई पेशकश Richard Anthony के साथ Hombale films ने इन सभी पहलुओं को शामिल करने की और दर्शकों को आश्‍चर्यचकित करने की कोशिश की है।

एक खास बातचीत में, Hombale Films के निर्माता Mr. Vijay Kiragandur ने खुलासा किया कि वे Rakshit Shetty को साइन करने और साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित में हैं, जो नई फ़िल्म Richard Anthony के निर्देशक और मुख्य अभिनेता भी हैं। इसके साथ-साथ, उन्होनें यह भी कहा कि सिनेमा जगत के प्रेमियों के बीच Rakshit Shetty की रचनात्मक प्रतिभा और लगन किसी से छिपी नहीं है। Rakshit एक सिनेमाई व्यक्तित्व हैं, वे बचपन से ही फिल्म निर्माता बनने का सपना देखते रहे हैं और जमीनी स्तर के पालन-पोषण के साथ दर्शकों की नब्ज़ को समझने में वाकई बहुत अच्छे हैं। अच्छी सिनेमा उनके खून में दौड़ती है। Hombale Films में अपने 10वें फ़िल्म के लिए हम उनके साथ काम करके खुश हैं, जो रहस्य के कई पर्दों के साथ एक ताज़गीभरी कहानी होगी। प्रोडक्शन जनवरी 2022 में शुरू होगी।" उन्होंने यह भी कहा कि टीम मूवी के बड़े पर्दे पर आने के लिए रोमांच और जोश से भरी है और दर्शकों का मन बहलाने के लिए उत्सुक है।

Hombale Films की ओर से काफी इंतजार की गई फ़िल्म KGF CHAPTER 2 दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलिज़ होने के लिए तैयार है। 

Hombale films के बारे में:

Hombale films, जो कि HOMBALE GROUP की सहायक कंपनी है तथा बैंगलोर में कार्यरत थियेटर और OTT फिल्म प्रोडक्शन तथा वितरण कंपनी है जिसकी स्थापना पूरी तरह से फिल्मों के शौकीन द्वारा की गई है जिसके द्वारा मूवी प्रोडक्शन के क्षेत्र में एक नए पहलू को पेश किया गया है। वर्तमान में HOMBALE FILMS द्वारा भारतीय फिल्म प्रोडक्शन और वितरण का काम किया जा रहा है।

विडियो: https://www.youtube.com/watch?v=d7B5dhz4_o4

 

Created On :   15 July 2021 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story