कोरोना काल की दूरियों पर पिक्सआर्ट के डिजिटल गुलाल की फुहार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
कोरोना काल की दूरियों पर पिक्सआर्ट के डिजिटल गुलाल की फुहार

नई दिल्ली, March 26, 2021 /PRNewswire/ -- विश्व के सबसे रचनात्मक प्लेटफ़ॉर्म और सोशल मीडिया एडिटिंग ऐप ने रंगों और ख़ुशियों के त्यौहार होली  के मौक़े पर ख़ास स्टिकर्स, ब्रश तथा रिप्ले जारी किये हैं। कोरोना महामारी की वजह से आज भी लोग एक दूसरे से दूरी बनाकर मिलने के लिये मजबूर हैं, लेकिन पिक्सआर्ट ने इन होली स्टिकर्स के ज़रिये ये दूरियां ख़त्म कर दी हैं। अब आप इन स्टिकर्स के ज़रिये एक दूसरे को डिजिटल गुलाल से सराबोर कर रंगों का त्यौहार ऐसे मना सकते हैं जो पहले कभी नहीं मनाया होगा। 

पिक्सआर्ट के कंट्री हेड रवीश जैन ने कहा, "होली रंगो, ख़ुशियों और उमंग का त्यौहार है। यद्यपि कोरोना महामारी का ख़तरा अभी भी बना हुआ है और इस वजह से लोग आज भी घरों में बंद हैं लेकिन इन ख़ास मौक़ो पर डिजिटल माध्यम के ज़रिये अपने प्रिय लोगों को बधाई देने में हमें अपनेपन का एहसास होगा। आप पिक्सआर्ट के स्टिकर्स, रिप्लेज़, मास्क और ब्रश के ज़रिये कोरोना से संक्रमित होने का जोख़िम उठाये बिना होली का त्यौहार मना सकते हैं। रंगो के इस त्यौहार पर आप अपने प्रियजनों को अपनी पसंद के रंगीन स्टिकर्स भेजकर होली की बधाई दे सकते हैं और उनके साथ त्यौहार की ख़ुशियां बांट सकते हैं।"

गूगल का इस्तेमाल करने वाले ग्राहक 29 मार्च तक गूगल प्ले स्टोर से ऐप डाउनलोड करके तीस दिन तक इसका फ़्री इस्तेमाल कर सकते हैं।

पिक्सआर्ट के विशेष होली स्टिकर्स कैसे प्राप्त करें:

पिक्सआर्ट के साथ आप अपनी  कल्पनाशीलता से रंगीन डिज़ाइन बनाकर होली मना सकते हैं। पिक्सआर्ट मोबाइल ऐप से होली के डिज़ाइन बनाने के लिये ये तरीक़े अपनाएं। इसके लिये पिक्सआर्ट मोबाईल ऐप देखें।

अपनी इमेज अपलोड करने के बाद आप फ़ोटो एडिटर में इसके साथ कई तरह के प्रयोग कर सकते हैं। आप इस पर हेप्पी होली जैसा बधाई संदेश लिख सकते हैं, फ़ोटो का साइज़ अपने अनुसार बना सकते हैं और सुंदर फ़ोंट को चुनकर रंग भी भर सकते हैं। स्टिकर्स सर्च बार में आप होली सर्च करके आकर्षक स्टिकर्स चुन सकते हैं और जितने चाहें उतने स्टिकर्स जोड़ सकते हैं। आकर्षक दिखने के लिये आप ब्लैंड टूल के नीचे  छवि बना सकते हैं। प्रो टिप: आप अधिक व्यूज़ और लाइक्स पाने  के लिये होली के ख़ास रिप्लेज़ का प्रयोग कर सकते हैं। सोशल मीडिया के लिये फ़िट टूल से अपनी पसंदीदा डिज़ाइन और उसका आकार चुन सकते हैं। ये सब करने के बाद  सेव बटन दबाएं या फिर अपने सोशल मीडिया अथवा पिक्सआर्ट प्रोफ़ाइल पर शेयर करें। इस होली पर आप रंगो से अपनी कल्पना को पंख लगा सकते हैं। 

Photo : https://mma.prnewswire.com/media/1474730/Digital_Gulal_with_PicsArt.jpg

 

 

 

 

 

Created On :   27 March 2021 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story