Straive को ISG Provider Lens™ संपर्क केंद्र -- ग्राहक अनुभव सेवाएं 2021 वैश्विक रिपोर्ट में शामिल किया गया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
ग्राहक अनुभव Straive को ISG Provider Lens™ संपर्क केंद्र -- ग्राहक अनुभव सेवाएं 2021 वैश्विक रिपोर्ट में शामिल किया गया
हाईलाइट
  • Straive को ISG Provider Lens™ संपर्क केंद्र -- ग्राहक अनुभव सेवाएं 2021 वैश्विक रिपोर्ट में शामिल किया गया

सिंगापुर, 5 नवंबर, 2021 /PRNewswire/ -- प्रौद्योगिकी संचालित EdTech, सामग्री और डेटा समाधान में बाजार में अग्रणी कंपनी, Straive (पूर्वतः SPi Global) को सलाहकार फर्म Information Services Group (ISG) ने अपने Provider Lens™ संपर्क केंद्र — ग्राहक अनुभव सेवाएँ 2021 वैश्विक रिपोर्ट में वैश्विक भौगोलिक क्षेत्रों भर में दावेदार नामित किया गया है। Straive को ग्राहक सहायता सेवाओं में व्यापारिक दक्षता और परिचालन उत्कृष्टता को संचालित करने में इसकी दक्षता के कारण, कई क्षेत्रों में फीचर किया गया है, जिनमें डिजिटल ऑपरेशंस, एआई और एनालिटिक्स, वर्क फ्रॉम होम सर्विसेज और सोशल मीडिया सर्विसेज शामिल है।

Straive_New_Logo

ISG Provider Lens™ प्रेक्टिशनर अगुवाई वाली सेवा प्रदाता तुलना है। अनुसंधान रिपोर्ट स्वतंत्र विक्रेता मूल्यांकन और उद्यम खरीद व्यवहार वर्गीकरण प्रस्तुत करती हैं। 

15 से अधिक वर्षों से उद्योग लीडर के रूप में, Straive की क्षमताओं में आउटसोर्सिंग सेवाएं, व्यापक पेशकश, उन्नत डिलीवरी केंद्र, वैश्विक भाषा क्षमताएं और विषय वस्तु विशेषज्ञों की 24/7 उपलब्धता शामिल है। विभिन्न विषयों में विशेषज्ञता प्राप्त 2,300+ सहयोगी एजेंट के साथ और मल्टी-चैनल समर्थन प्रदान करके, Straive प्रकाशन (वैज्ञानिक/पेशेवर), शिक्षा, कानूनी और कर, वित्तीय जानकारी सहित अन्य सूचना उद्योग क्षेत्रों में कुशलतापूर्वक ग्राहक संलग्नता का संचालन करती है। Straive का मजबूत प्रौद्योगिकी समाधान सूइट ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करने, बिक्री, उत्पाद और सेवा को बढ़ाने के लिए तैयार किया गया है।



इस फीचर के बारे में, Straive के अध्‍यक्ष व सीईओ रतन दत्‍ता , ने कहा, "विकसित हो रही डिजिटल तकनीकों ने ग्राहक जुड़ाव के तरीकों को मौलिक रूप से बदल दिया है। ISG Provider Lens™ क्वाड्रंट रिपोर्ट में Straive का प्रवेश और फीचर होना ग्राहक सहायता सेवाओं में हमारे ज्ञान, विशेषज्ञता, और सफल रिकॉर्ड का प्रमाण है। विषय वस्तु विशेषज्ञता और नवीनतम तकनीकों -AI, ML, और एनालिटिक्स का अच्छा मिश्रण हमारी क्षमताओं के केंद्र में रहा है।"



ISG रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है, "Straive™ अपने लक्षित बाजार क्षेत्रों में समृद्ध ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए विभिन्न चैनलों में अपनी टेक-सक्षम ग्राहक सेवाओं को विकसित करने की दिशा में सचेत रूप से काम कर रही है।"



Straive के पास मजबूत और स्थापित CX प्रेक्टिस है, जो ग्राहक अनुभव को सुधारने पर केंद्रित है, जिसमें लीड उत्पन्न करने के साथ उत्पाद और तकनीकी सहायता प्रमुख पेशकशों में से एक है। 2300+ समर्पित ग्राहक सेवा कर्मियों, और   8 देशों में फैले परिचालन सहित 18,000 से अधिक कर्मचारियों के साथ, कंपनी 10 से अधिक भाषाओं में बहुभाषी समर्थन और सामग्री परिचालनों के साथ डिजिटल समर्थन, बैक-ऑफिस सेवाएं, बिक्री और विपणन सहायता प्रदान करती है। Straive की प्रयोगशालाओं में नवाचार को बढ़ावा देने, उद्योग बेंचमार्क बनाने और ग्राहकों के साथ सह-समाधान बनाने के लिए समर्पित टीम भी है।पूरी रिपोर्ट पढ़ने के लिए, यहां क्लिक करें

Straive (पूर्ववर्ती SPi Global) के बारे में 

Straive बाजार में अग्रणी सामग्री प्रौद्योगिकी उद्यम है, जो अनुसंधान सामग्री, ई-लर्निंग/EdTech, और डेटा/सूचना प्रदाताओं जैसे कई डोमेन के लिए डेटा सेवाएं, विषय वस्तु विशेषज्ञता (SME), और प्रौद्योगिकी समाधान प्रदान करती है। दुनिया भर में 30 देशों में ग्राहक आधार के साथ, Straive का बहु-भौगोलिक संसाधन पूल रणनीतिक रूप से आठ देशों में स्थित है: फिलीपीन, भारत, अमेरिका, चीन, निकारागुआ, वियतनाम, यूनाइटेड किंगडम और सिंगापुर में कंपनी का मुख्यालय। 

मीडिया पूछताछ के लिए , संपर्क करें 

क्षितिज आहूजा 

लीड-ब्रांड व पीआर

kshitiz.ahuja@straive.com

लोगो: https://mma.prnewswire.com/media/1678685/Straive_New_Logo.jpg 

Created On :   6 Nov 2021 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story