अल्काराज क्वींस क्लब के सेमीफाइनल में

अल्काराज क्वींस क्लब के सेमीफाइनल में
High-intensity five-setters took a toll on me: Carlos Alcaraz
पिछले दो वर्षों में दो विंबलडन में प्रदर्शन था
डिजिटल डेस्क, लंदन। दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी कार्लोस अल्काराज ने यहां क्वींस क्लब में पुरुष एकल सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अपना अब तक का घास पर सर्वश्रेष्ठ मैच खेला। शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, 20 वर्षीय स्पैनियार्ड ने बुल्गारिया के अनुभवी ग्रिगोर दिमित्रोव को 6-4, 6-4 से हराकर शनिवार को अमेरिकी सेबेस्टियन कोर्डा के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश किया। अल्काराज ने कहा,उन तीन टूर्नामेंटों को ध्यान में रखते हुए जो मैंने घास पर खेले, मैं कह सकता हूं कि वह मेरा सबसे अच्छा मैच था। अल्काराज का घास पर पिछला मैच अनुभव पिछले दो वर्षों में दो विंबलडन में प्रदर्शन था।

पिछले साल विंबलडन चैंपियनशिप में राउंड ऑफ 16 में पहुंचने वाले अल्काराज सेमीफाइनल में 32वीं रैंकिंग वाले कोर्डा से भिड़ेंगे। 22 वर्षीय कोर्डा ने शुक्रवार को पहले ब्रिटिश नंबर 1 कैमरून नोरी को 6-4, 7-6 (1) से हराया था। दूसरे सेमीफाइनल में डेनमार्क के होल्गर रूण का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के एलेक्स डी मिनौर से होगा। दूसरी वरीयता प्राप्त रूण की सर्विस पहले छठी वरीयता प्राप्त लोरेंजो मुसेटी ने तोड़ी, लेकिन रूण ने जोरदार वापसी करते हुए एक घंटे और 54 मिनट के बाद इटालियन को 6-4, 7-5 से हरा दिया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Jun 2023 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story