कोंटे ने मेसी के साथ करार को लेकर बातचीत की खबरों को गलत बताया

Conte termed news of negotiations with Messi as wrong
कोंटे ने मेसी के साथ करार को लेकर बातचीत की खबरों को गलत बताया
कोंटे ने मेसी के साथ करार को लेकर बातचीत की खबरों को गलत बताया
हाईलाइट
  • कोंटे ने मेसी के साथ करार को लेकर बातचीत की खबरों को गलत बताया

डिजिटल डेस्क, मिलान। इटालियन क्लब एसी मिलान के कोच एंटोनियो कोंटे ने बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी के साथ करार को लेकर बातचीत की खबरों का खंडन करते हुए इन अफवाहों को फैंटेसी फुटबाल बताया है। स्पेनिश मीडिया में इससे पहले ऐसी खबरें थीं कि मेसी ने बार्सिलोना के साथ करार बढ़ाने को लेकर बातचीत करना बंद कर दिया है और इसकी वजह क्लब में बढ़ रहा तनाव है। मेसी का बार्सिलोना के साथ मौजूदा करार 2021 तक का है।

मेसी को लेकर ऐसी भी खबरें आई थीं कि वह इटली के किसी क्लब में शामिल हो सकते हैं। कोंटे ने हालांकि ऐसी खबरों को खारिज कर दिया है कि मेसी निकट भविष्य में उनके क्लब में आ सकते हैं। कोंटे ने जिनोआ के खिलाफ मिली जीत के बाद पत्रकारों से कहा, हम फेंटेसी फुटबाल के बारे में बात कर रहे हैं, एक ऐसी बात जिसे इंटर मिलान के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है। इसके कई कारण हैं। उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि दुनिया में कोई पागल है जो मेसी को नहीं चाहेगा। लेकिन, उस तरह की स्थिति वास्तव में इंटर से बहुत, बहुत दूर है।

कोंटे ने कहा, हमें एक ठोस आधार बनाने की जरूरत है, और फिर शायद कुछ हो सकता है। मैं फिर से इसे दोहराता हूं कि यह फेंटेसी फुटबाल है। शनिवार को जिनोआ के खिलाफ 3-0 की जीत के बावजूद इंटर मिलान की टीम इस समय सेरी-ए लीग में जुवेंतस से चार अंक पीछे है। जुवेंतस को सेरी-ए लीग खिताब जीतने के लिए केवल एक जीत की दरकार है।

 

Created On :   26 July 2020 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story