दैनिक भास्कर हिंदी: IPL 2018: राहुल की पारी की मुरीद हुई पाकिस्तानी एंकर, ट्विटर पर लिखी दिल की बात

May 8th, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल-11 में अपने बल्ले से धमाल मचा रहे किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल के फैंस में एक और सेलिब्रिटी का नाम जुड़ गया है। राहुल की ये नई फैन भारत के दुश्मन देश पाकिस्तान की रहने वाली है लेकिन क्रिकेट के प्रति उसकी दीवानगी पूरी दुनिया में जानी जाती है। राहुल की इस नई फैन का नाम जैनब अब्बास है, जैनब एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल की स्पोर्ट्स एंकर हैं । 

 

 

 

ट्विटर पर की राहुल की तारीफ 

 

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले केएल राहुल की पारी की जैनब अब्बास ने ट्विटर पर जमकर तारीफ की है। मैच में राहुल ने 84 रनों की नाबाद पारी खेली थी और टीम को जीत दिलाकर ही वापस लौटे थे। राहुल की पारी देखने के बाद जैनब ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि 'केएल राहुल शानदार, गजब की टाइमिंग, देखकर मजा आया। आपको बता दें कि ये क्रिकेट के प्रति जैनब अब्बास का जुनून ही है कि वो आईपीएल में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के न खेलने के बावजूद आईपीएल को बड़े मजे लेकर देखती हैं।

 

 

 

स्पोर्ट्स एंकर हैं जैनब

 

जैनब अब्बास पाकिस्तान के एक बड़े न्यूज चैनल की स्पोर्ट्स एंकर हैं, वो पिछले दिनों पाकिस्तान में खेली गई पाकिस्तान सुपर लीग की होस्ट एंकर भी थीं। वो सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और वक्त-वक्त पर क्रिकेटर्स के साथ अपनी सेल्फी भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं । 

 

 

Image result for ZAINAB VIRAT

 

 

चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान हुईं थी ट्रोल 

 

जैनब अब्बास पिछले साल इंग्लैंड में खेली गई चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान भी सुर्खियों में रहीं थीं। दरअसल जैनब ने चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ एक सेल्फी ली थी और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जैनब के साथ ली गई इस सेल्फी के बाद विराट कोहली अगले मैच में शून्य पर आउट हुए थे और तब सोशल मीडिया पर इसके लिए जैनब को जिम्मेदार ठहराते हुए जमकर ट्रोल किया गया था। जैनब ने विराट से पहले साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के साथ सेल्फी ली थी और वो भी मैच में शून्य पर आउट हो गए थे। पहले डिविलियर्स और फिर विराट कोहली के शून्य पर आउट होने के बाद कुछ लोगों ने तो सोशल साइट्स पर ये तक लिख दिया था कि जैनब ने जादू टोना किया था।