मध्य प्रदेश चुनाव 2023: सोनकच्छ में गरजे सचिन पायलट, 18 सालों में प्रदेश को बर्बाद किया भाजपा ने सज्जन सिंह वर्मा के समर्थन में जनसभा में उमड़ा जनसैलाब

सोनकच्छ में गरजे सचिन पायलट, 18 सालों में प्रदेश को बर्बाद किया भाजपा ने सज्जन सिंह वर्मा के समर्थन में जनसभा में उमड़ा जनसैलाब

डिजिटल डेस्क, भोपाल/देवास। कांग्रेस के स्टार प्रचारक एवं राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट चुनावी सभा को संबोधित करने सोनकच्छ के गोपेश्वर पहुंचे। कांग्रेस प्रत्याशी सज्जन सिंह वर्मा के समर्थन में आयोजित जनसभा में जन सैलाब उमड़ पड़ा। कांग्रेस नेता सचिन पायलट की अगवानी के लिए हजारों की संख्या में क्षेत्रवासी हेलीपैड पर पहुंचे, साथ ही सभा स्थल पर पूरा डोम खचाखच भरा गया।

सैकड़ो लोगों को बैठने के लिए जगह नहीं मिल पाई, उन्होंने खड़े-खड़े ही जनसभा को सुना। कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 18 सालों में भाजपा ने कोई काम नहीं किया, प्रदेश को बर्बाद कर दिया। साथ ही सचिन पायलट ने कांग्रेस प्रत्याशी सज्जन सिंह वर्मा की जमकर तारीफ की, उन्होंने कहा कि आप लोग विधायक का चुनाव नहीं करने जा रहे हैं आप एक-एक ऐसे नेता का चुनाव कर रहे हैं जो लगातार सक्रिय रहते हैं, जिन्होंने सोनकच्छ का समग्र विकास किया है। पायलट ने कहा कि सज्जन सिंह वर्मा को मैं पिछले 25 सालों से जानता हूं उनकी सक्रियता और लोकप्रियता लगातार बढ़ती गई।

जनसभा को संबोधित करते हुवे वर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर हम सभी ट्रांसफार्मर डीपी का पावर बढ़ाएंगे, जहां 100 की लगी है वहां 200 की लगाएंगे, जहां 63 की लगी है वहां 100 की लगाएंगे साथ ही जहां 25 की लगी है वहां 63 की लगाएंगे। जिससे किसानों को बार-बार बिजली की समस्या से जूझना नहीं पड़ेगा, उनकी बार-बार की होने वाली परेशानियों को हल किया जा सकेगा। साथ ही वर्मा ने कहा कि जो किसान सिंचाई के लिए अपने खेतों में कनेक्शन लेंगे उन्हें उनके खेत तक खंबे हम लगा कर देंगे। साथ ही उसमें तार भी हम डालकर देंगे। यह सारे काम कांग्रेस पार्टी सरकार आने के बाद आपके लिए करेगी और इसलिए करेगी क्योंकि यदि प्रदेश का किसान मजबूत है तो यह प्रदेश भी मजबूती से विकास का रास्ता पार करेगा।

कौनसी चक्की का आटा खाते हैं, यह पता करना पड़ेगा

सचिन पायलट ने सज्जन सिंह वर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि मैं पिछले 20 सालों से देख रहा हूं। सज्जन वर्मा जी का ना तो वजन बढ़ता है और ना ही उनकी उम्र बढ़ती है। कौनसी चक्की का आटा खाते हैं, यह पता करना पड़ेगा। लगातार पुरी सक्रियता से वह काम करते हैं। उन्होंने कहा कि आप किसी विधायक का चुनाव नहीं कर रहे आप एक ऐसे नेता को ताकत दे रहे हैं जो भोपाल में बैठकर पूरे सोनकच्छ का जमकर विकास करेंगे भोपाल में बैठकर अपना डंडा चलाएंगे।

सज्जन के सारथी बने पायलट

जनसभा के लिए सोनकच्छ के चौबारा पहुचे सचिन पायलट ने उस समय चौका दिया जब हेलीपेड से उन्होंने स्वयं गाड़ी चलाकर गोपेश्वर महादेव के मंदिर पहुचे। पायलट ने सज्जन सिंह वर्मा को अपने साथ कार में बैठाया और खुद ड्राइव कर मंदिर पहुचे।

Created On :   14 Nov 2023 6:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story