शख्स की हत्या के मामले में 10 आरोपी गिरफ्तार

10 accused arrested in mans murder case
शख्स की हत्या के मामले में 10 आरोपी गिरफ्तार
केरल शख्स की हत्या के मामले में 10 आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। राजधानी के पोथेनकोडे इलाके में एक व्यक्ति की नृशंस हत्या के मामले में रविवार को 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस को शनिवार को हुई इस हत्या के पीछे 11 लोगों के हाथ होने का संदेह है। 32 वर्षीय सुधीश पर उनके घर में एक गिरोह ने हमला किया था। हमलावरों ने देसी बम फेंके और फिर सुधीश की हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि उसका बायां पैर काट दिया गया और भागने से पहले गिरोह द्वारा सड़क पर फेंक दिया गया। मौके से फरार अपराधियों की तस्वीरें पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

दक्षिण क्षेत्र के पुलिस डीआईजी संजय कुमार गरुद्दीन ने मीडियाकर्मियों को बताया कि हत्या दुश्मनी में की गई थी और मृतक सुधीश ने कुछ दिन पहले प्रतिद्वंद्वी गिरोह के एक सदस्य की हत्या कर दी थी। शनिवार की रात हत्या के कुछ घंटों बाद पुलिस ने रंजीत को गिरफ्तार कर लिया, जो उस ऑटोरिक्शा का चालक था, जिसमें अपराधियों ने अपराध करने के लिए यात्रा की थी। उसे शहर के वंचियूर स्थित उसके आवास से गिरफ्तार किया गया था। यह गिरोह सुधीश पर हमला करने के लिए तीन वाहनों, दो मोटरबाइक और एक ऑटोरिक्शा में आया था।

भाजपा तिरुवनंतपुरम जिला अध्यक्ष वी.वी. राजेश ने कहा कि राज्य की राजधानी में एक नृशंस हत्या को रोकने में राज्य पुलिस एक बार फिर विफल रही है। आईएएनएस से बात करते हुए, भाजपा नेता ने कहा, पुलिस रिपोर्ट कर रही थी कि सुधीश छिपा हुआ था और सवाल यह उठता है कि प्रतिद्वंद्वी गिरोह को सुधीश और हत्या के स्थान का पता कैसे लगा सकता है। राज्य में पुलिस बल लगातार विफल हो रहा है और मुख्यमंत्री, (जो गृह विभाग के प्रभारी हैं) का पुलिस पर कोई नियंत्रण नहीं है। इस बीच, पुलिस ने कहा कि सभी दोषियों की पहचान कर ली गई है और 10 लोग पुलिस हिरासत में हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   12 Dec 2021 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story