दैनिक भास्कर हिंदी: बारातियों से भरा मिनी ट्रक सोन नदी में गिरा, 21 की मौत, दर्जनों घायल

April 18th, 2018

डिजिटल डेस्क, सीधी। बहरी और अमिलिया थाना क्षेत्र के बीच मंगलवार रात सोन नदी में बारातियों से भरा मिनी ट्रक गिर गया, जिसमें 21 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग की हालत नाजुक है। घायलों को सीधी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधीक्षक मनोज श्रीवास्तव ने बताया कि मौके पर मदद के लिए बहरी और अमिलिया थाने से भारी पुलिस बल भेजा गया है।  

 

 

100 फीट नीचे गिरा ट्रक


बताया गया है कि मंगलवार की रात तकरीबन 9.30 बजे ये भीषण सड़क हादसा सीधी जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर सोन नदी के जोगदहा पुल पर उस वक्त हुआ जब मिनी ट्रक नंबर एमपी 53 जीए 0841 देवसर के हर्राबिजी गांव से मुजब्बिल खान की बारात लेकर सिहावल थाने के पमरिया गांव जा रहा था। बताया जा रहा है कि इसी बीच ट्रक ड्राइवर का संतुलन बिगड़ा और ट्रक पुल की रेलिंग तोड़कर सीधे 100 फीट नीचे नदी में जा गिरा।

 

सीएम शिवराज ने जताया दुख

 

हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वी कर दुख जताया है। इस दुर्घटना पर गहरी संवेदना जताते हुए मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह ने मृतकों के परिजनों को 2 -2 लाख और घायलों को 50 -50 हजार रुपये देने की घोषणा की है।

 

 

 

 

घटना की खबर मिलते ही बहरी थाना प्रभारी विशाल शर्मा और अमिलिया थानेदार दीपक सिंह बघेल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। घुप्प अंधेरे के कारण बचाव एवं राहत में बाधा आई। घायलों को सीधी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में ज्यादातर की हालत गंभीर है।

 

 

सीधी जिला एसपी मनोज श्रीवास्तव ने हादसे में फिलहाल 10 ट्रक सवारों के मरने की पुष्टि हुई है। घायलों की संख्या लगभग दो गुनी है। भीषण हादसे को देखते हुए मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

 

  • घायलों को सीधी जिला अस्पताल भेजा गया।
  • बचाव कार्य अभी जारी है।
  • रात होने की वजह से सहायता राहत कार्य में परेशानी हो रही है।
  • घटना से लगता है मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।
  • देर रात कलेक्टर भी पहुंच गए हैं।