मंदसौर में वैक्सीन के दोनों डोज लगवाने वालों को शराब की खरीद में 10 प्रतिशत की छूट

10 percent discount in the purchase of liquor to those who get both the doses of the vaccine in Mandsaur
मंदसौर में वैक्सीन के दोनों डोज लगवाने वालों को शराब की खरीद में 10 प्रतिशत की छूट
मध्य प्रदेश मंदसौर में वैक्सीन के दोनों डोज लगवाने वालों को शराब की खरीद में 10 प्रतिशत की छूट
हाईलाइट
  • मंदसौर में वैक्सीन के दोनों डोज लगवाने वालों को शराब की खरीद में 10 प्रतिशत की छूट

डिजिटल डेस्क, मंदसौर। मध्य प्रदेश में पर्यटन विकास निगम एक स्लोगन एमपी अजब है, सबसे गजब है काफी चर्चार्ओं में रहा है, अब इस संदेश केा मंदसौर के आबकारी अधिकारी ने चरितार्थ करने का काम किया है। यहां कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज लगाने वाले केा शराब की खरीद में 10 प्रतिशत की छूट देने का प्रावधान किया है। इस आदेश पर भाजपा के विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया ने भी खुलकर आपत्ति दर्ज कराई है।

जिले के आबकारी अधिकारी की ओर से जारी किए गए एक आदेश में कहा गया है कि कोरोना की रोकथाम के लिए वैक्सीनेशन अभियान जारी है। इसके लिए शिविर भी लगाए गए है। इसके साथ ही शराब दुकान के लायसेंसधारी ने दोनों डोज का प्रमाण पत्र दिखाने पर शराब खरीदने में 10 प्रतिशत की छूट देने की पेशकश की है।

जिला आबकारी के इस आदेष पर भाजपा के विधायक यषपाल सिंह सिसौदिया ने सख्त आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा, जिला आबकारी अधिकारी ने प्रेस नोट जारी कर शराब पीने वालों को वैक्सीनेशन के दूसरे डोज लगाने पर ठेकेदार द्वारा मंदसौर की तीन दुकानों पर 10 प्रतिशत भाव में छूट देने की बात कही है, यह नवाचार है जो उचित नहीं है और न ही यह शासन का निर्णय है। इससे पीने वालों का आकर्षण बढ़ेगा।

ज्ञात हेा कि सिसौदिया चुनाव के दौरान शराब को बांटने का लगातार विरोध करते रहे है और उस चुनाव के दौरान उन्होंने कहा भी था, सीसी रोड बनवा दूॅगा मगर शराब नहीं बटवाउंगा।

राज्य में मंदसौर राज्य में वह जिला है जहां अब तक वैक्सीन के दूसरे डोज का 50 प्रतिशत लक्ष्य भी हासिल नहीं कर पाया है। इसके लिए आज 24 नवंबर को वैक्सीनेशन का महाअभियान भी चलाया जा रहा है। लोगों को आकर्षित करने के प्रयास जारी है। उसी क्रम में वैक्सीन के दोनों डोज लगाने पर ष्षराब में छूट का प्रलोभन दिया गया है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   24 Nov 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story