11 साल की बच्ची पर आवारा कुत्तों ने किया हमला, घटना सीसीटीवी में कैद

11-year-old girl attacked by stray dogs, incident captured in CCTV
11 साल की बच्ची पर आवारा कुत्तों ने किया हमला, घटना सीसीटीवी में कैद
उत्तर प्रदेश 11 साल की बच्ची पर आवारा कुत्तों ने किया हमला, घटना सीसीटीवी में कैद

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। आवारा कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ कुत्तों के काटने को लेकर नए नए नियम बनाए जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ इनके काटने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला गाजियाबाद के वैशाली इलाके की एक सोसाइटी का है जहां 11 साल की एक बच्ची को आवारा कुत्तों ने काटने के लिए जमकर दौड़ाया। बच्ची ने दौड़कर सोसाइटी के अंदर पहुंच कर अपनी जान बचाई। लेकिन बावजूद उसके बच्चे के पैर में आवारा कुत्ते ने काट लिया।

वीडियो के मुताबिक वैशाली इलाके की रामप्रस्थ सोसाइटी निवासी विभोर गुप्ता की 11 वर्षीय बेटी भव्या गुप्ता सोसाइटी के बाहर चली गई थीं। सोसाइटी गेट पर ही तीन स्ट्रीट डॉग उसके पीछे दौड़ पड़े। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिख रहा है कि वो तीन कुत्तों से बचकर भाग रही है। जब तक वो सोसाइटी के गेट के अंदर घुसी, तब तक एक कुत्ते ने उसके पैर में काट लिया। गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड बाहर निकलकर आए। तब जाकर कुत्ते वहां से भागे। भव्या को निजी हॉस्पिटल में रैबीज इंजेक्शन लगवाया गया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Nov 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story