कोलकाता के बाहरी इलाके में 12 दुकानें जलकर खाक

12 shops gutted on the outskirts of Kolkata
कोलकाता के बाहरी इलाके में 12 दुकानें जलकर खाक
पश्चिम बंगाल कोलकाता के बाहरी इलाके में 12 दुकानें जलकर खाक

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। कोलकाता के बाहरी क्षेत्र न्यूटाउन इलाके में शनिवार तड़के आग लगने से 12 दुकानें जलकर खाक हो गईं। हालांकि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, क्योंकि घटना के समय कोई भी व्यक्ति दुकानों के अंदर नहीं था। अग्निशमन विभाग के अधिकारियों के मुताबिक न्यूटाउन इलाके में मृधा नहर के पास सुबह करीब 4.30 बजे आग लग गई। आग इलाके की एक फूड वेंडिंग शॉप में एलपीजी सिलेंडर था। इन दुकानों में ज्वलनशील पदार्थ होने से आग तेजी से फैली। दमकल की पांच गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंचीं और घंटों में आग पर काबू पा लिया।

एलपीजी सिलेंडर फटने की आवाज से मोहल्ले के लोगों में अफरातफरी मच गई। एहतियात के तौर पर पूरे मोहल्ले की बिजली का कनेक्शन फिलहाल के लिए काट दिया गया है। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा, आग लगने का सही कारण अभी पता नहीं चल पाया है। लेकिन संभवत: ऐसा फूड वेंडिंग की एक दुकान में शॉर्ट सर्किट की वजह से हुआ, जहां एलपीजी सिलेंडर रखे हुए थे। हमारा प्रारंभिक लक्ष्य आग को आस-पास के क्षेत्रों में फैलने से रोकना था और हम ऐसा करने में सफल रहे। आग पर अब पूरी तरह काबू पा लिया गया है और किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Dec 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story