आंध्र प्रदेश: 12वीं क्लास के छात्र की परीक्षा केंद्र के बाहर मौत

May 11th, 2022

डिजिटल डेस्क, तिरुपति। आंध्र प्रदेश के तिरुपति जिले में मंगलवार को एक चौंकाने वाली घटना सामने आई, जहां एक परीक्षा केंद्र के बाहर इंतजार कर रहे 12वीं क्लास के छात्र की मौत हो गई।

इंटरमीडिएट द्वितीय वर्ष का छात्र सतीश (17) गुडुरु कस्बे में परीक्षा केंद्र के बाहर इंतजार कर रहा था। अस्पताल ले जाने से पहले ही छात्र की मौत हो गई। डॉक्टरों का कहना है कि छात्र को कार्डियक अरेस्ट आया था।

बताया जा रहा है कि छात्र सतीश कम्मावरिपल्ली गांव का रहने वाला था। वह परीक्षा देने के लिए रोजाना गांव से शहर आया करता था।मंगलवार की सुबह, वह अन्य छात्रों के साथ परीक्षा शुरू होने से पहले केंद्र के बाहर इंतजार कर रहा था।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उसे अचानक पसीना आने लगा और वह जमीन पर गिर पड़ा। उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्र के परिजन को इस मामले की सूचना दी गई। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.