comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

सड़क दुर्घटना में 11 महिलाओं की दर्दनाक मौत,  टेम्पू ट्रेवलर से गोवा जा रहे थे 

सड़क दुर्घटना में 11 महिलाओं की दर्दनाक मौत,  टेम्पू ट्रेवलर से गोवा जा रहे थे 

धारवाड़ (आईएएनएस)। कर्नाटक के इतिगत्ति गांव के पास शुक्रवार सुबह एक टेम्पू ट्रेवलर और ट्रक में जोरदार भिड़त के चलते कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई और छह घायल हो गए। मरने वाले 13 लोगों में से 11 महिलाएं हैं।

मृतकों की पहचान आशा जगदीश, प्रवीना, पूर्णिमा, मानसी, प्रेमज्योति, राजेश्वरी शिवकुमार, शकुंतला, उषा, वेदा, निर्मला, मंजुला नीलेश, रजनी श्रीनिवास और प्रीति रविकुमार के रूप में हुई है। लिस के अनुसार, टेम्पू ट्रेवलर में 17 यात्री सवार थे, जिनमें ज्यादातर महिलाएं दावानगेरे से गोवा तक एक पारिवारिक समारोह के लिए जा रहे थे।

धारवाड़ के पुलिस अधीक्षक पी कृष्णकांत ने आईएएनएस को बताया, 11 महिला यात्रियों और दो ड्राइवरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल हुए छह यात्रियों को इलाज के लिए कर्नाटक आयुर्विज्ञान संस्थान (किम्स) में स्थानांतरित कर दिया गया है। मौके पर तैनात एक अन्य पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि पुलिस को टेम्पू ट्रेवलर से 9 शव निकालने के लिए क्रेन की मदद लेनी पड़ी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मौतों पर शोक व्यक्त किया और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

32 किलोमीटर का हुबली-धारवाड़ बाईपास बेंगलुरु और पुणे के बीच NH 48 पर स्थित एक सिंगल लेन है। इंस्पेक्टर यालीगर ने कहा कि धारवाड़ के निवासियों ने कई बार बाईपास के खतरनाक होने की शिकायत की थी, क्योंकि यह संकीर्ण है और इसका इस्तेमाल वन-वे के रूप में नहीं किया जा रहा है। 

कमेंट करें
enQ7D