बेंगलुरु में 14 पुलिस अफसर हुए कोविड से संक्रमित, पुलिस स्टेशन सील

14 police officers infected with Covid in Bangalore, police station sealed
बेंगलुरु में 14 पुलिस अफसर हुए कोविड से संक्रमित, पुलिस स्टेशन सील
कोरोना का कहर बेंगलुरु में 14 पुलिस अफसर हुए कोविड से संक्रमित, पुलिस स्टेशन सील
हाईलाइट
  • बेंगलुरु में 14 पुलिस अफसर हुए कोविड से संक्रमित
  • पुलिस स्टेशन सील

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। बेंगलुरु के सिटी मार्केट पुलिस थाने से जुड़े कम से कम 14 पुलिस अधिकारी गुरुवार को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए।

घटना का खुलासा तब हुआ, जब पुलिस का रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) किया गया। टेस्ट शहर में कोविड के मामलों में तेजी से वृद्धि और ब्यातरयानपुरा पुलिस स्टेशन में संक्रमण फैलने के मद्देनजर किए गए।

डीसीपी वेस्ट संजीव पाटिल ने बताया कि सिटी मार्केट पुलिस स्टेशन के एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर, दो असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर और 10 पुलिस कांस्टेबल संक्रमित पाए गए हैं। सभी संक्रमित व्यक्तियों को होम क्वारंटाइन किया गया है और थाने को सील कर दिया गया है।

उन्होंने कहा, पुलिस थाने में कर्मियों की कुल संख्या 69 है। इनमें से 43 पुलिसकर्मियों की जांच की गई। बाकी रात की ड्यूटी में हैं और उनकी भी जांच की जाएगी।

ब्यातरयानपुरा पुलिस स्टेशन से जुड़े लगभग 60 पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को एक पुलिसकर्मी के संक्रमित पाए जाने के बाद आरटी-पीसीआर टेस्ट किया है। उनके नतीजों का इंतजार है और पुलिस विभाग थाना परिसर को सेनेटाइज करवा रहा है।

सरकार द्वारा रात का कर्फ्यू और सप्ताह के अंत में कर्फ्यू लगाए जाने के साथ ही पुलिस विभाग पुलिसकर्मियों को संक्रमण के जोखिम से दूर रखने के लिए एहतियाती कदम उठा रहा है।

 

आईएएनएस

Created On :   6 Jan 2022 9:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story