रेलवे स्टेशन पर मोबाइल चुराने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

2 accused arrested for stealing mobiles at railway station
रेलवे स्टेशन पर मोबाइल चुराने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार
रेलवे स्टेशन पर मोबाइल चुराने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के मोबाइल उड़ाने वाली टोली के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लोहमार्ग पुलिस ने तीन वारदातों का भंडाफोड़ किया है। गिरफ्तार आरोपियों से 49 हजार रुपए के 3 मोबाइल बरामद किए हैं। आरोपियों का नाम संदीप किसन फंुडे (23), गोंदिया व सुरेंद्र तामसिंह रहांगड़ाले (30) बरघाट, जिला सिवनी है। 

फुटेज में नजर आया चोर
पुलिस के अनुसार तीन यात्रियों ने लोहमार्ग पुलिस थाने में मोबाइल चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। जांच के दौरान लोहमार्ग पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले तब आरोपी संदीप फंुडे द्वारा मोबाइल चोरी की दो वारदातों को अंजाम देने का खुलासा हुआ। रेलवे पुलिस बल के जवानों ने आरोपी संदीप को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार कर लोहमार्ग पुलिस के हवाले किया। पूछताछ में आरोपी ने मोबाइल चोरी की और 2 वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकारी। लोहमार्ग पुलिस ने संदीप के कब्जे से सैमसंग व हाॅनर कंपनी के दो मोबाइल बरामद किए। मोबाइल की कीमत 34 हजार रुपए है। 

बुकिंग हॉल से चुराया मोबाइल
इसी प्रकार नागपुर रेलवे स्टेशन के सेकंड क्लास बुकिंग हॉल परिसर से एक यात्री का 15 हजार रुपये का वीवो कंपनी का मोबाइल चुराने के आरोप में सुरेंद्र रहांगड़ाले को गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से चोरी का मोबाइल बरामद किया है। लोहमार्ग पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

Created On :   24 July 2021 10:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story