बिहार के सारण में जहरीली शराब पीने से 2 की मौत

2 die due to drinking spurious liquor in Bihars Saran
बिहार के सारण में जहरीली शराब पीने से 2 की मौत
दुखद घटना बिहार के सारण में जहरीली शराब पीने से 2 की मौत

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के सारण जिले में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई और चार अन्य की आंखों की रोशनी चली गई। पुलिस ने गुरुवार को ये जानकारी दी। पिछले तीन दिनों में जहरीली शराब से मौत की ये बिहार में दूसरी घटना है। पाटेपुर थाना क्षेत्र के जीवपुर गांव में सोमवार को दो लोगों की मौत हो गयी थी और चार अन्य गंभीर रूप से बीमार हो गए थे। ताजा मामला माकेर थाना क्षेत्र के धनुक टोली गांव में बुधवार की रात का है। घटना के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम स्थिति को नियंत्रित करने गांव पहुंची।

मृतकों की पहचान 35 वर्षीय चंदन महतो और 60 वर्षीय कमल महतो के रूप में हुई है। जांच में पता चला है कि पीड़ितों ने अलग-अलग जगहों पर जहरीली शराब पी और अपने-अपने घरों को लौट आए। बुधवार रात उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें इलाज के लिए छपरा के सदर अस्पताल ले जाया गया। इनमें से दो की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि चार अन्य की आंखों की रोशनी चली गई। ग्रामीण गंभीर रूप से बीमार मरीजों को इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा से पीएमसीएच पटना ले गए।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Aug 2022 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story