तेलंगाना : तेलंगाना में इमारत गिरने से 2 लोगों की मौत

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • तेलंगाना में इमारत गिरने से 2 लोगों की मौत

हैदराबाद,। तेलंगाना के वारंगल कस्बे में शनिवार तड़के एक इमारत गिरने से दो लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया।घटना कस्बे के मंडी बाजार इलाके में उस समय हुई जब भारी बारिश के कारण एक पुरानी इमारत ढह गई और मलबा बगल की झोपड़ी पर गिर गया।मृतकों की पहचान पी. टिप्पा राव (60) और फिरोज (22) के रूप में हुई है। सलीमा नाम की एक महिला घायल हो गई।

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार से कस्बे में हो रही भारी बारिश के कारण यह घटना हुई।वारंगल जिले के एक गांव के रहने वाले टिप्पा राव और सलीमा एक निर्माणाधीन इमारत में काम कर रहे थे और पास ही एक झोपड़ी में रह रहे थे।सलीमा के परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि फिरोज की सगाई रविवार को होनी थी और वह शुक्रवार को शहर में खरीदारी करने आया था।अधिकारियों ने कहा कि लगातार बारिश के कारण पुरानी इमारत कमजोर हो गई थी और यह दिन के शुरुआती घंटों में गिर गई। जैसे ही मलबा झोपड़ी पर गिरा, वही उसके नीचे दब गए। सलीमा गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.